Punjab Wrap Up: पंजाब में BJP विधायक के किसानों ने फाड़े कपड़े वही अब सप्ताह के सभी दिन लगेगी कोरोना वैक्सीन, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Tania pathak,Updated: 27 Mar, 2021 05:56 PM

punjab wrap up read the big news of the day

दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।...

जालंधर: आज मलोट में पंजाब सरकार के चार सालों की कारगुज़ारी को लेकर मलोट में प्रैस कांफ्रैंस करने पहुंचे भाजपा के अबोहर से विधायक अरुण नारंग और जिला श्री मुक्तसर साहिब के प्रधान राजेश पठेला गोरा को किसान नेताओं के गुस्सा का सामना करना पड़ा। पंजाब में आज 1 घंटा यातायात बंद रहा। सुबह के 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यह रोक रही। इसी के साथ लुधियाना महानगर के अलग-अलग शमशान घाट में आने वाले समय के दौरान सी.एन.जी. ‘संस्कार मशीने’ लगेंगी। खन्ना में केंद्रीय जी.ऐस.टी. की टीम की तरफ से शनिवार सुबह एक घर में छापेमारी की गई। पंजाब सरकार अब सप्ताह के सभी दिन टीकाकरण की सुविधा प्रदान कर रही है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 
now even without aadhaar card punjab will be vaccinated

बड़ा फैसला: अब बिना आधार कार्ड भी पंजाब में लगेगी वैक्सीन 
पंजाब में एक बार फिर से कोरोना वायरस की रफ्तार तेज होती दिखाई दे रही है। ऐसे में पंजाब सरकार वैक्सीनेशन प्रक्रिया में भी तेजी ला रही है। इसी सिलसिले में पंजाब सरकार अब सप्ताह के सभी दिन टीकाकरण की सुविधा प्रदान कर रही है। इतना ही नहीं अब टीकाकरण में और तेजी लाने के लिए किसी भी पहचान प्रमाण को वैध दस्तावेज माना जाएगा। यानी बिना आधार कार्ड के भी कोरोना वैक्सीनेशन लगवाई जा सकती है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को कोविड स्थिति की समीक्षा के लिए मुख्य सचिव विनी महाजन की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया था।
protest against bjp leader arun narang in malout by farmers

बड़ी खबर: मलोट में भाजपा विधायक अरुण नारंग को किसानों ने घेरा, कपड़े तक फाड़े
कृषि कानूनों के खिलाफ संघर्ष के चलते राज्य में भाजपा नेताओं का किसानों की तरफ से जमकर विरोध किया जा रहा है। इसके तहत आज मलोट में पंजाब सरकार के चार सालों की कारगुज़ारी को लेकर मलोट में प्रैस कांफ्रैंस करने पहुंचे भाजपा के अबोहर से विधायक अरुण नारंग और जिला श्री मुक्तसर साहिब के प्रधान राजेश पठेला गोरा को किसान नेताओं के गुस्सा का सामना करना पड़ा।

खन्ना में केंद्रीय GST की टीम ने मारा छापा, 5 घंटों तक चली पूछताछ
खन्ना में केंद्रीय जी.ऐस.टी. की टीम की तरफ से शनिवार सुबह एक घर में छापेमारी की गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी केंद्रीय जी.ऐस.टी. विभाग के जॉइंट कमिशनर अमरजीत सिंह की तरफ से गई। इस दौरान विभाग के अधिकारीयों ने घर के मालिक से लगातार 5 घंटे तक पूछताछ की और बाद में जी.ऐस.टी. विभाग की टीम उक्त व्यक्ति को अपने साथ ले गई। इस बात का भी पता लगा है कि इस छापेमारी के दौरान 50 लाख रुपए नकदी, सोना, बड़े स्तर पर दस्तावेज और करीब 200 ब्लैक चैक विभाग की तरफ से कब्ज़े में लिए गए हैं।
punjab curfew11 to 12 pm

पंजाब में आज 1 घंटा बंद रहेगी आवाजाही, लोगों से की गई खास अपील
पंजाब में शनिवार को मतलब कि आज 1 घंटा यातायात बंद रहेगी। सुबह के 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यह रोक रहेगी। इस दौरान पंजाब सरकार की तरफ से लोगों को मौन रखने की भी अपील की गई है। बता दें कि  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से हर शनिवार सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक मौन धारण करके कोरोना के दौरान जान गंवा रहे लोगों को श्रद्धांजलि देने की अपील की गई है।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: ये ट्रेनें अप्रैल से दौड़ेंगी पटरी पर
रेल मंत्रालय ने अप्रैल माह से अनेकों ट्रेनें चलाने पर मोहर लगाई हैं। जो ट्रेनें चलाई जा रही हैं उनमें ट्रेन संख्या 04702 लालगढ-अबोहर प्रतिदिन स्पेशल ट्रेन 10 अप्रैल से आगामी आदेश तक लालगढ से 08.45 बजे रवाना होकर 19.10 बजे अबोहर पहंचेगी। ट्रेन संख्या 04701 बठिंडा-लालगढ प्रतिदिन स्पेशल रेलसेवा 10 अप्रैल से आगामी आदेश तक बठिंडा से 10.45 बजे रवाना होकर 18.40 बजे लालगढ पहुंचेगी। 
gurpeet ghuggi take corona vaccine dose

गुरप्रीत घुग्गी ने भी लगवाई Corona Vaccine, शेयर की तस्वीर
पंजाबी अदाकार गुरप्रीत घुग्गी ने कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवा लिया है। उक्त जानकारी घुग्गी ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर सांझी करके दी है। तस्वीर में घुग्गी कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए जीत का निशान भी दिखा रहे हैं। साथ ही पोस्ट में  घुग्गी ने लिखा, ‘हैलो ! आज मैंने दी टच्च क्लीनिक मोहाली में कोविड -19 वैक्सीन लगवाई है।’

कोरोना असर: लुधियाना में लगेंगी सी.एन.जी. ‘संस्कार मशीनें’
महानगर के अलग-अलग शमशान घाट में आने वाले समय के दौरान सी.एन.जी. ‘संस्कार मशीने’ लगेंगी। यह योजना कोरोना काल के दौरान मृतकों के अंतिम संस्कार में आ रही मुश्किल के मद्देनजर बनाई गई है, जिसके लिए सी.एम. रिलीफ फंड से अनुदान मिलेगा। उसके मुताबिक नगर निगम की तरफ से प्रस्ताव बनाकर सरकार को भेज दिया गया है।
on seeing the happiness of the family devastated

देखते ही देखते उजड़ गई परिवार की खुशियां, खेतों में गए युवक को इस तरह मौत ने घेरा
बीते कल हलका राजासांसी के गांव भिट्टेवढ्ढ के एक नौजवान की करंट लगने से मौत हो गई। इस संबंधी मिली जानकारी के अनुसार सुखप्रीत सिंह (21) पुत्र हरजीत सिंह निवासी गांव भिट्टेवढ्ढ जोकि किसान मजदूर संघर्ष समिति जोन राम तीर्थ यूथ विंग का सक्रिय मैंबर था। वह दिल्ली में लगे किसानी धरने में अधिक बढ़चढ़ कर हिस्सा भी लेता रहा है। जब कल वह अपने खेतों से चारा काट रहा था कि वहां से गुजर रही बिजली की तार को चारा काटने वाली दातर लग जाने से उसे बिजली का जबरदस्त झटका लगा।

दरिंदगी: 15 साल की लड़की से 5 दिनों में 8 लोगों ने किया गैंगरेप, ऐसे आई सच्चाई सामने
विवाह का झांसा देकर नाबालिक लड़की को फुसला कर ले जाने और उसके साथ गैंगरेप की शिकायत पर पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंधी 15 साल की नाबालिक लड़की ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में कहा है कि उसकी संदीप उर्फ सैंडी उर्फ दीप नामक एक लड़के के साथ फोन पर बातचीत होती थी और वह उसे विवाह करवाने के बारे कहता रहता था। 15 मार्च को संदीप का पीड़िता को फोन आया कि वह 16 मार्च को सुबह किल्यांवाली बस स्टैंड पर आ जाए और वह शादी करवाने के लिए जालंधर चलेंगे। पीड़िता उसकी बातों में आ गई और अगले दिन सुबह 6 बजे किल्यांवाली बस अड्डे पर आ गई, जहां से वह दोनों जालंधर चले गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!