Jalandhar : शहर के इस चौक पर भारी हंगामा, दबिश देने आए GST अधिकारियों को BJP नेताओं ने घेरा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 24 Oct, 2024 07:05 PM

gst officials surrounded at shastri market chowk jalandhar

शहर में उस समय भारी हंगामा होता दिखा, जब दबिश देने पहुंचे GST अधिकारियों को BJP नेताओं व व्यापारियों ने घेर लिया। जानकारी अनुसार शहर में पड़ते शास्त्री मार्कीट चौक में दबिश देने पहुंचे सेल टैक्स विभाग व जी.एस.टी. ऑफिसर की टीम के अधिकारियों को...

जालंधर: शहर में उस समय भारी हंगामा होता दिखा, जब दबिश देने पहुंचे GST अधिकारियों को BJP नेताओं व व्यापारियों ने घेर लिया। जानकारी अनुसार शहर में पड़ते शास्त्री मार्कीट चौक में दबिश देने पहुंचे सेल टैक्स विभाग व जी.एस.टी. ऑफिसर की टीम के अधिकारियों को व्यापारियों व भाजपा नेताओं ने घेर लिया तथा सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मामले संबंधी एक वीडियो सामने आई है, जिसमें साफ देखा सकता है कि कैसे शहर के व्यापारी व भाजपा नेता जी.एस.टी. अधिकारियों का घेराव करते दिख रहे हैं। भाजपा नेता रविंद्र धीर का कहना है कि शास्त्री मार्कीट चौक पर आज सेल टैक्स विभाग ने एक माल से भरे टैंपो को रोक लिया गया, जिसके बाद जब पार्सल खोले गए तो आफिसर गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकले। 

दरअसल शहर में त्यौहारी सीजन के चलते जालंधर के चौक चौराहों पर जीएसटी के अधिकारियों को तैनात किया गया है ताकि किसी भी तरह का घपला न हो सके लेकिन जीएसटी विभाग की और से लगातार की जा रही सख्त कार्रवाईओं के चलते से शहर के कारोबारी काफी परेशान थे। बस फिर क्या था शहर के कारोबारियों और बीजेपी के नेता ने साथ मिल कर प्लान के तहत सीएम मान और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का पुतला बनाकर शास्त्री मार्केट चौक में भेजा तो जीएसटी के अधिकारियों ने पार्सल पकड़ लिए और पार्सल भेजने वाले कारोबारी को बुला लिया। मौके पर पहुंचकर जब पार्सल खोले गए तो देखा कि उक्त पार्सलों में सीएम मान और पूर्व सीएम केजरीवाल का पुतला था।

इस  दौरान भाजपा नेता रविंद्र धीर व अन्य लोगों ने पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि त्यौहारी सीजन में हर दुकान पर छापेमारी कर कारोबारियों को परेशान किया जा रहा है। रविंद्र धीर का कहना है कि पंजाब सरकार हमारे त्यौहार खराब करने पर तुली हुई है। 11 महीने किसी प्रकार की कोई चैकिंग नहीं की जाती और जब त्यौहार का सीजन पीक पर होता है तो जगह-जगह अधिकारियों द्वराा चैकिंग कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!