बड़ी खबर: होला मोहल्ला देखने आई महिला के साथ गाड़ी में गैंगरेप

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 18 Mar, 2022 06:35 PM

big news gang rape in a car with a woman who came to see hola mohalla

होला-मोहल्ला के मौके पर श्री आनंदपुर साहब आई एक महिला के साथ 5 लड़कों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है।

श्री आनन्दपुर साहिब (दलजीत): होला-मोहल्ला के मौके पर श्री आनंदपुर साहिब आई एक महिला के साथ 5 लड़कों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी देते श्री आनंदपुर साहिब के थाना प्रमुख इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि बीती 16 मार्च को नवांशहर के नजदीक खटकड़कलां में पंजाब के नए बने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के रखे शपथ ग्रहण समागम सम्बन्धित, बंगा पुलिस की तरफ से ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए बैरीकेडिंग की हुई थी कि इतने को श्री आनंदपुर साहब साईड से आई एक तेज रफ्तार गाड़ी की तरफ से बैरीकेटिंग तोड़ कर निकलने की कोशिश की गई। 

उन्होंने बताया कि इस मौके बंगा पुलिस की तरफ से तुरंत उक्त गाड़ी को काबू करके गाड़ी में सवार पांच लड़के और एक औरत को काबू किया गया। मामला उस समय पर दिलचस्प बन गया जब काबू की गई उक्त औरत ने बंगा पुलिस के पास लिखवाई रिपोर्ट में बताया कि वह होला-मोहल्ला मेला देखने के लिए श्री आनंदपुर साहब आई हुई थी तो इन पांच लड़कों ने उसे फुसला कर अपनी गाड़ी में बिठा लिया और चलती गाड़ी में इन पांचों लड़कों ने उसके साथ जबरदस्ती की है। 

इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि बंगा पुलिस की तरफ से उक्त लड़कों को हिरासत में ले लिया गया और दुष्कर्म का मामला यहां का होने के कारण उक्त कथित दोषियों को प्रोडक्शन वारंट पर श्री आनंदपुर साहिब लाकर पूरे मामले की गहराई के साथ जांच करेंगे। महिला के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!