Punjab Wrap Up: पंजाब में इस दिन पेश होगा बजट तो  26 जनवरी हिंसा मामले में के इस सिंगर का नाम सामने आया, पढ़े पूरे दिन की बड़ी खबरें

Edited By Vatika,Updated: 19 Feb, 2021 06:27 PM

punjab wrap up

इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

जालंधरः पंजाब कैबिनेट का फैसला, 8 मार्च को पेश होगा पंजाब का बजट और 26 जनवरी हिंसा मामले में पंजाब के इस सिंगर का नाम सामने आया है।  ऐसी ही दिनभर की ख़ास खबरे हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 
punjab cabinet s decision punjab s budget will be presented on 8 march

पंजाब कैबिनेट का फैसला, 8 मार्च को पेश होगा पंजाब का बजट
कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार की तरफ से आज मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई गई थी। पंजाब कैबिनेट की तरफ से किसान मुद्दे से लेकर राज्य की आर्थिक नीतियों के बारे में इसमें चर्चा की गई। वहीं  मीटिंग में...


delhi violence

26 जनवरी हिंसा मामले में सामने आया पंजाब के इस सिंगर का नाम, पुलिस ने जारी की तस्वीर
कृषि कानून के विरोध में 26 जनवरी को निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा मामले में गायक इंद्रजीत निक्कू की तस्वीर भी सामने आई है। सूत्रों अनसार फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ने दिल्ली पुलिस को कुछ तस्वीरें सौंपी हैं, जिसमें गायक इंद्रजीत निक्कू भी शामिल हैं। 
PunjabKesari
 

सामने आई युवा कांग्रेसी नेता की हत्या की Video, मरने के बाद भी चलाते रहे थे गोलियां
फरीदकोट में यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान और जिला परिषद मैंबर गुरलाल सिंह पहलवान के हत्या की सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आई है। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही गुरलाल पहलवान इमीग्रेशन सैंटर में से बाहर आकर कार में बैठने लगता है तो पीछे से दो हमलावर आते ही गुरलाल पर ताबड़ तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर देते हैं। गोली लगने के बाद गुरलाल जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद भी हमलावर जमीन पर गिरे गुरलाल पर गोलियां चलाते रहते हैं।

PunjabKesari

पंजाब भाजपा को एक और बड़ा झटका, किसानों के हक में इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा
किसान आंदोलन को लेकर भाजपा बेशक जो भी कहे लेकिन पार्टी के अंदर भी किसानों के मसले को लेकर रोष पाया जा रहा है। मिली जानकारी अनुसार कई अन्य नेताओं के बाद अब पंजाब भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य शाम सुंदर जाडला ने भी इस्तीफ़ा दे दिया है।

punjab weather update

पंजाब में मौसम को लेकर जारी हुई भविष्यवाणी, जानें अगले 3 दिनों का हाल
इन दिनों उत्तरी भारत में लगातार मौसम में तबदीली देखने को मिल रही है।जहां सुबह के समय तापमान काफ़ी नीचे होता है, वहीं दिन चढ़ते ही सूरज की तपिश महसूस होने लग जाती है। पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी के मौसम विभाग की तरफ से आने वाले 3 दिनों के लिए भविष्यवाणी जारी की गई है। मौसम विभीग की प्रमुख डा. प्रभजोत कौर ने बताया कि एक ताज़ा वेस्टर्न डिस्टरबेंस पहाड़ी इलाकों पर हो रही है।

red fort violence inderjit nikku explanation

लाल किले हिंसा मामले में नाम आने के बाद इंद्रजीत निक्कू ने कही ये बात (Watch Video)
लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में गायक इंद्रजीत निक्कू ने स्पष्टीकरण देते कहा कि वह वहां  उपस्थित ही नहीं थे। उन्होंने कहा कि वह इस आंदोलन में शामिल होने के लिए 11:00 से 11:30 के बीच दिल्ली की सिंघू बॉर्डर पर पहुंचे थे और उसके बाद ट्रैक्टर पर बैठ कर वह दो -अढाई घंटे के बाद करनाल बाईपास पहुंचे थे। 

now keep the paper of the vehicle in digilocker or m parivahan

अब DigiLocker या M-parivahan में रखे गाड़ी के कागज होंगे Valid, नहीं होगा चालान
स्टेट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर (एस.टी.सी.) पंजाब द्वारा समूह आर.टी.एज. व एस.डी.एमस. को पत्र जारी करके भारत सरकार के मोबाइल एप एमपरिवाहन व डीजीलाकर में वाहनों के दस्तावेजों को चैकिंग के दौरान वैलिड माने जाने के निर्देश जारी किए गए हैं। जानकारी के अनुसार पहले मोबाइल एप पर वाहन दस्तावेजों को चैकिंग के दौरान वैलिड नहीं माना जा रहा था। एस.टी.सी. के इन निर्देशों के साथ आम जनता को राहत मिलेगी।

navjot sidhu silent on congress victory in punjab

पंजाब में कांग्रेस की जीत पर खामोश नवजोत सिद्धू, सियासी गलियारों में छिड़ी चर्चा
पंजाब निकाय चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत पर चौतरफा चर्चा हो रही है, लेकिन पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू खामोश हैं। आमतौर पर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले सिद्धू ने अपने किसी सोशल मीडिया हैंडल पर निकाय चुनाव की जीत पर प्रतिक्रिया तक नहीं दी है। हालांकि किसान आंदोलन के समर्थन में उनकी सोशल मीडिया पर सक्रियता लगातार बरकरार है।
the gangster took responsibility for the murder of congress leader

इस Gangster ने ली कांग्रेस नेता की हत्या की जिम्मेदारी, FB पर लिखा- 'जीने नहीं दूंगा..'
फरीदकोट में गुरुवार को मैंबर जिला परिषद व जिला अध्यक्ष यूथ कांग्रेस गुरलाल पहलवान की गोलियां मार कर हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, इस हत्या की ज़िम्मेदारी गैंगस्टर लारेंस बिशनोई और गोल्डी बराड़ ने ली है। हिंदी में लिखी इस पोस्ट में कहा गया है कि हम...

terrible accident happened on chandigarh ludhiana route

 

 

 

 

 

चंडीगढ़-लुधियाना मार्ग पर हुआ भयानक हादसा, मंजर देख कांप उठेगा कलेजा
चंडीगढ़-लुधियाना मुख्य मार्ग कुहाड़ा नजदीक बजरी के भरे टिप्पर के नीचे आने से दो नौजवानों की मौत हो गई। मिली जानकारी मुताबिक दोनों नौजवान गांव उप्पलां और चक्क सरवणनाथ के थे। इस हादसे में जहां दो नौजवानों की मौत हो गई, वहीं एक नौजवान गंभीर जख्मी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!