CM साहिब! पंजाब में दिल्ली मॉडल लागू करने की बजाएं एक बार इन तस्वीरों को देखें...

Edited By Vatika,Updated: 25 Apr, 2022 05:37 PM

former punjab finance minister manpreet singh badal relative

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिल्ली दौरे पर हैं।

बठिंडाः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज कालका जी के डा.बी.आर.अंबेदकर  एक्सीलेंस स्कूल का दौरा किया, जिसके बाद मान साहिबकेजरीवाल सरकार के शिक्षा मॉडल के मुरीद हो गए है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने केजरीवाल सरकार की सरकारी शिक्षा को अगले स्तर की शिक्षा करार दिया। वहीं पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के रिशतेदार जैजीत सिंह जौहल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से अपील की कि वह दिल्ली के स्कूल की तरफ देखने की बजाए बठिंडा के इस सरकारी स्कूल को देखे और इसकी नकल करके पंजाब के स्कूल बनाए, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं।

PunjabKesari

 

https://www.kooapp.com/koo/bhagwantmann/122efee4-5b64-4ea7-b4e8-815fb48de40e

बता दें कि मान अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली के दो-दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने ‘दिल्ली मॉडल' को समझने और पंजाब में इसे लागू करने के लिए दिल्ली के स्वास्थ्य संस्थानों और स्कूलों का दौरा किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ मान दिल्ली के चिराग एन्क्लेव स्थित एक सरकारी स्कूल में पहुंचे। मान ने कहा, ‘‘(दिल्ली की) शिक्षा प्रणाली में क्रांति की चर्चा पूरे देश में होती है।

PunjabKesari

हम पंजाब में उसी मॉडल को लागू करेंगे, जहां अमीर या गरीब पृष्ठभूमि के छात्रों को एक साथ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिलेगी। देश एक-दूसरे से सीखकर इस तरह प्रगति करेगा।''

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!