Jasbir Jassi ने Kangana को बताया देश के लिए खतरा, दी ये Warning

Edited By Vatika,Updated: 05 Oct, 2024 02:52 PM

punjabi singer jasbir jassi openly threatens kangana ranaut

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अदाकारा और भाजपा सांसद कंगना रनौत आपत्तिजनक

पंजाब डेस्कः अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अदाकारा और भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana ranaut) आपत्तिजनक बयान को लेकर पंजाबी सिंगर के निशाने पर आ गई है। 

हाल ही में कंगना के खिलाफ एक पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) ने अपनी जुबान खोली है और एक्ट्रेस को सरेआम धमकी भी दी है। 'दिल ले गई कुड़ी' और 'लौंग दा लश्कारा' जैसे फेमस गानों के सिंगर जसबीर( Jasbir Jassi) ने कंगना रनौत (Kangana ranaut)  को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह उनके राज्य यानी पंजाब के बारे में बुरी बातें करती रहेंगी तो वह उन्हें बेनकाब कर देंगे।

PunjabKesari

जस्सी ने कंगना को धमकी देते हुए कहा- इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, वे ऐसा करना बंद कर दें। मैं अब यह कहने के लिए मजबूर हूं क्योंकि वह पंजाब को बहुत ज्यादा निशाना बना रही हैं। एक बार वह दिल्ली में मेरी कार में मेरे और एक फीमेल फ्रेंड के साथ शराब पीकर बैठी थीं और उनका खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था। उन्होंने जितनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है, मुझे नहीं लगता कि किसी और ने किया होगा।  अगर वह पंजाब के बारे में बात करना बंद नहीं करती हैं, तो मैं उनकी सभी कहानियों को सबके सामने खोल कर रख दूंगा।"

बता दें, हाल ही में कंगना रनौत (Kangana ranaut)  ने हिमाचल में एक रैली के दौरान भीड़ को संबोधित करते हुए कहा था कि पड़ोसी राज्य पंजाब में नशे की लत है और राज्य के युवा शराब के आदी हैं, जबकि हिमाचल इसके बिल्कुल उलट है। उन्होंने हिमाचल के युवाओं से पंजाब के लोगों से प्रभावित न होने का भी आग्रह किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!