Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Vaneet,Updated: 10 Oct, 2019 06:23 PM

punjab wrap up

हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के...

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कांग्रेस को फिर आई सिद्धू की याद, स्टार प्रचारकों में किया शामिल

punjab by polls

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और नवजोत सिद्धू के रिश्तों में खटास के बावजूद सिद्धू का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है। 21 अक्तूबर 2019 को पंजाब के 4 विधानसभा क्षेत्र फगवाड़ा, जलालाबाद, दाखा और मुकेरियां में उप चुनाव हो रहे हैं

राधा स्वामी सत्संग प्रमुख व सिंह बंधुओं को 3500 करोड़ अदालत में जमा कराने का आदेश

दिल्ली उच्च न्यायालय ने रैनबैक्सी लैबोरेटरीज के प्रवर्तकों मलविंदर और शिविंदर सिंह के खिलाफ जापानी दवा कंपनी दाइची सांक्यो के पक्ष में 3,500 करोड़ रुपए की डिक्री के क्रियान्वयन संबंधी मामले में राधा स्वामी सत्संग ब्यास के प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लों सहित तीसरे पक्ष के 55 लोगों को उन पर आर.एच.सी. होल्डिंग कंपनी की बकाया राशि अदालत में जमा कराने का बुधवार को आदेश दिया।

क्या ऐसे वायु प्रदूषण मुक्त होगा जालंधर शहर! बंद होने के कगार पर इकलौता CNG पंप

शहर की आबोहवा को शुद्ध रखने के लिए चल रहे करीब दो हजार (कंप्रेस्ड नेचुरल गैस) सीएनजी ऑटो रिक्शा मालिकों की रोजी रोटी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को अमल में लाने के लिए  2018 में डीजल और पेट्रोल ऑटो रिक्शा से निजात पाने के लिए इन्हें (कंप्रेस्ड नेचुरल गैस) सीएनजी में कनवर्ट करने की योजना पर प्रशासन ने कार्य शुरू किया था।

हादसे में बाल-बाल बचे बिक्रम मजीठिया, CISF के जवान की मौत, 4 घायल

former cabinet minister bikram majithia pilot car accident one died

पंजाब के मोगा में वरिष्ठ अकाली नेता एवं पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के सुरक्षा काफिले की गाड़ी और एक ट्रक की टक्कर में एक सी.आई.एस.एफ. जवान की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

NRIs के लिए अच्छी खबर, प्रकाश पर्व पर विदेशों से अमृतसर के लिए सीधी उड़ानें शुरू

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर ऑस्ट्रेलिया और दूसरे एशियाई देशों सिंगापुर, जापान, फिलीपीन्स, थाईलैंड आदि से अमृतसर और पंजाब पहुंचने वाले समूह प्रवासी पंजाबियों के लिए अच्छी खबर है। 

दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी को बड़ा झटका, नगर कीर्तन पर रोक

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से 13 अक्तूबर को प्रस्तावित दिल्ली से ननकाना साहिब (पाकिस्तान) नगर कीर्तन अब नहीं जाएगा। श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने काफी जद्दोजहद के बाद तत्काल प्रभाव से इस पर रोक लगा दी है

3 बच्चों के पिता ने शक के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट

PunjabKesari

थाना खुईयांसरवर तहत आते गांव पन्नीवाला माहला में महेंद्र कुमार पुत्र फूला राम ने अपनी पत्नी को सुबह 4 बजे के करीब शक होने पर मौत के घाट उतार दिया।थाना खुईयांसरवर के प्रभारी परमजीत कुमार, अतिरिक्त प्रभारी बलदेव सिंह, महिला सब-इंस्पैक्टर चंचल व चौकी कल्लरखेड़ा के प्रभारी बलवीर सिंह ने जांच शुरू कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

मोगा में 'गब्बर' की दहशत, सरेआम चली गोलियां

मोगा के बेदी नगर में कल देर रात गोली चलने का मामला सामने आया है। इस घटना में चमकोर सिंह नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बड़ा भाई केवल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे लुधियाना के डी.एम.सी. अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

भारतीय किसान यूनियन लखोवाल ने कैप्टन सरकार को दी धमकी, पढ़ें क्या कहा

भारतीय किसान यूनियन लखोवाल ने पंजाब की कैप्टन सरकार को यह शरेआम धमकी दी है कि या तो ग्रीन ट्रिब्यूनल का फैसला इन बिन लागू करो, नहीं तो किसान पराली को लगाएंगे आग। प्रधान अजमेर सिंह लखोवाल व सकत्तर जनरल रामकरन सिंह रामा ने मीटिंग के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार ग्रीन ट्रिब्यूनल की हिदायतों के तहत 5 एकड़ से कम जमीन वाले किसानों को 5 हजार रूपए में और इससे अधिक जमीन वाले किसानों को 15 हजार रूपए में खेती संंबंधी मशीनरी अलॉट करे।

पिस्तौल के बल पर डेढ़ लाख की लूट करने वाला आरोपी गैंगस्टर दिलप्रीत अदालत में पेश

accused gangster dilpreet appears in court

शहर का बहुचर्चित लूट कांड का मुख्य आरोपी गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा पुत्र ओंकार सिंह निवासी गांव ढाहा थाना नूरपुरबेदी को आज पुलिस ने एफ.आई.आर. नंबर-104 आई.पी.सी. की धारा-397 के अंतर्गत रोपड़ की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाते हुए खन्ना की अदालत में पेश किया, जहां जज ने उसे फिर से 23 अक्तूबर को पेश होने संबंधी आदेश जारी किए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!