पुलिस ने किया एक और ड्रग रैकेट का पर्दाफाश, नेपाल से जुड़े हैं तार

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 Aug, 2021 01:10 PM

police busted drug racket related to nepal 3 accused arrested

इस बात का खुलासा करते हुए आज यहां वरिष्ठ पुलिस कप्तान (एस.एस.पी.) हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि जिले में असामाजिक.....

फगवाड़ा(जलोटा): कपूरथला जिले को नशा मुक्त करने के अपने अभियान को जारी रखते हुए जिला पुलिस ने नेपाल में गांजा की तस्करी में शामिल एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे में से 15 किलो गांजा बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बिहार के भागलपुर निवासी अवतार सिंह जो अब अशोक नगर, जालंधर में रहता है, लखविंदर सिंह उर्फ गोरा निवासी छोटा सूरतानपुर रूपनगर व गुरप्रीत सिंह निवासी रसूलपुर रूपनगर के रूप में हुई है।

PunjabKesari

इस बात का खुलासा करते हुए आज यहां वरिष्ठ पुलिस कप्तान (एस.एस.पी.) हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि जिले में असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एस.पी. फगवाड़ा सरबजीत सिंह और डी.एस.पी. परमजीत सिंह की निगरानी में विशेष टीमों का गठन किया गया था। एस.एस.पी. ने कहा कि सूचना मिलने पर सी.आई.ए. स्टाफ के प्रमुख सिकंदर सिंह व ए.एस.आई. परमजीत सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस दल फगवाड़ा बाईपास के पास गश्त कर रहा था। एक निजी यात्री बस (पी.बी. 12-जे-9252) जो एस.बी.एस. नगर (नवांशहर) की ओर से आ रही थी जब शक के आधार पर बस को रोक कर चेकिंग की गई तो आरोपियों द्वारा बस में ले जाए जा रहे प्लास्टिक के पैकेट में छिपाकर रखा 15 किलो गांजा बरामद किया।

पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एस.एस.पी. ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों द्वारा नशे की खेप नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही थी। गिरफ्तार आरोपी अवतार सिंह ने स्वीकार किया कि ये गांजा नेपाल से भारत में उसके जिले बिहार के भागलपुर पहुंचा था, जो अंतरराष्ट्रीय सीमा से महज 200 किमी दूर है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तस्करों को पुलिस द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। साथ ही मामले की आगे की जांच और उनके लिंक का पता लगाने के लिए उनका पुलिस रिमांड मांगा जाएगा। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही पूरे नेटवर्क का खुलासा करेंगे और इसमें शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!