Vigilance ने मनप्रीत बादल के 16 समर्थकों की List की तैयार, गिरफ्तारी संभव

Edited By Vatika,Updated: 03 Oct, 2023 07:30 AM

vigilance prepared list of 16 supporters of manpreet badal

उसे गिरफ्तार किया जाए ताकि गहराई से पूछताछ कर अन्य सबूत इकट्ठे किए जा सकें।

बठिंडा: लाखों के प्लाट घोटाले का सामना कर रहे पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल, जो 24 सितम्बर से फरार चल रहा है, को गिरफ्तार करने के लिए विजीलैंस विभाग हर संभव प्रयत्न कर रहा है।  3 अक्तूबर तक क्या मनप्रीत बादल गिरफ्तार हो पाएगा, क्योंकि 4 अक्तूबर को उसकी अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई होनी है। विजीलैंस विभाग चाहता है कि जमानत से पहले उसे गिरफ्तार किया जाए ताकि गहराई से पूछताछ कर अन्य सबूत इकट्ठे किए जा सकें। 

बेशक पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके सभी ठिकानों पर छापेमारी की  लेकिन वह हाथ नहीं आया। मनप्रीत बादल को गिरफ्तार करने के लिए विजीलैंस विभाग ने अब उसके 16 समर्थकों की लिस्ट तैयार की है जो उसके दाएं-बाएं रहते थे। इस लिस्ट में शामिल नगर निगम के अधिकारी, पुलिस इंस्पैक्टर, शराब कारोबारी, ठेकेदार, निगम के कुछ पार्षद, प्रॉपर्टी कारोबारी भी शामिल हैं। इस संबंधी सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें इन नामों का उल्लेख किया गया। विजीलैंस मनप्रीत बादल से जुड़े मामलों को लेकर इन 16 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर सकती है।
पुलिस ने सोमवार को भी आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। सूत्रों के अनुसार विजीलैंस पुलिस की एक टीम दिल्ली स्थित उसके छिपने वाले ठिकानों पर नजर रखे हुए है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!