Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini,Updated: 06 Apr, 2022 09:59 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

पंजाब सरकार द्वारा कच्चे कर्मचारियों को लेकर एक फरमान जारी किया गया है, जिसमें कांट्रैक्ट कर्मचारियों के..........

जालंधर: पंजाब सरकार द्वारा कच्चे कर्मचारियों को लेकर एक फरमान जारी किया गया है, जिसमें कांट्रैक्ट कर्मचारियों के सेवाकाल में एक साल की बढ़ौतरी करने का फैसला लिया गया है। दिल्ली के भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को हाईकोर्ट की तरफ से राहत प्रदान की गई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

government took a decision regarding the raw employees

मान सरकार ने कच्चे कर्मचारियों के सेवाकाल को लेकर लिया फैसला, जारी किया यह फरमान
पंजाब सरकार द्वारा कच्चे कर्मचारियों को लेकर एक फरमान जारी किया गया है, जिसमें कांट्रैक्ट कर्मचारियों के सेवाकाल में एक साल की बढ़ौतरी करने का फैसला लिया गया है। पंजाब सरकार ने एक पत्र जारी करके 31 मार्च 2023 तक बढ़ाने कांट्रैक्ट कर्मचारियों का सेवाकाल बढ़ाने का फरमान जारी कर दिया है। 

पुलिस ने हिरासत में लिया PTC चैनल का MD, जानें पूरा मामला
पंजाब पुलिस ने पी.टी.सी. टी.वी. चैनल के एम.डी. रबिंदर नारायण को हाल ही में एक मिस पंजाबी महिला मामले में एक प्रतियोगी की तरफ से दर्ज करवाई गई एक एफ.आई.आर. बारे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

भाजपा नेता बग्गा को मिली राहत, मोहाली केस में हाईकोर्ट ने सुनाया यह फैसला
दिल्ली के भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को हाईकोर्ट की तरफ से राहत प्रदान की गई है। हाईकोर्ट ने फिलहाल बग्गा के खिलाफ मोहाली में चल रहे केस की जांच पर रोक लगा दी है, जिसमें बग्गा को दिल्ली सी.एम. के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आरोपी ठहराया गया था।

ट्रक चालक ऐसे करता था पंजाब में नशीले पदार्थ की सप्लाई, चढ़ा पुलिस के हत्थे
मुक्तसर साहिब पुलिस ने अफीम के साथ एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक गुजरात से दूध के पैकेट लाकर कश्मीर में सप्लाई करता था। चालक रास्ते में राजस्थान से अफीम लेकर पंजाब को सप्लाई करता था। यह ड्राइवर श्री मुक्तसर साहिब का है।

बड़ी खबरः पंजाब में नहीं थम रही गैंगवार, अब कबड्डी क्लब के प्रधान को गोलियों से भूना
पंजाब में गैंगवार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। अब पंजाब के पटियाला जिले में कबड्डी क्लब के प्रधान की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान धर्मेंद्र सिंह गांव दौण कलां के रूप में है। 

channi s troubles may increase in punjab sand mining case

पूर्व CM चन्नी के भांजे की बढ़ी मुश्किलें, बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत
रेत की अवैध माइनिंग के मामले में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के भांजे भुपिन्दर सिंह हनी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। 

ट्रैफिक विभाग ने बुलेट मोटरसाइकिल सवारों पर कसा शिकंजा,  दिए यह निर्देश
एस.एस.पी. बटाला गौरव तुरा के निर्देश का पालन करते हुए बटाला ट्रैफिक पुलिस विभाग ट्रैफिक की समस्या को सुचारू और निरंतर तरीके से हल कर रहा है। बीती देर शाम बटाला ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों और प्रभारी एस.आई. रवि कुमार के नेतृत्व में कर्मचारियों ने शहर के गांधी चौक के पास एक विशेष नाकाबंदी की गई।

पंजाब के इस जिले में 12 घंटे में दूसरा Murder, दहशत में लोग
पंजाबी यूर्निवर्सिटी के सामने हुई हत्या को अभी 12 घंटे ही हुए है कि एक और हत्या का मामला सामने आ गया है। दरअसल, पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने पेट्रोल पंप के पीछे चली गोलियों में कब्ड्डी क्लब प्रधान की गोलियां मारकर हत्या करने के बाद एक अन्य मामले में नौजवान को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीति में हलचल,  यह 2 पार्टियां कर सकती है गठबंधन
पंजाब में विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत हुई। अब लोकसभा चुनाव आने वाले हैं जिसको लेकर सभी पार्टिया सतर्क हो चुकी है। सत्ता में आते ही 'आप' सरकार ने कई बड़े एक्शन लिए है। पंजाब में 'आप' की लहर शुरू हो चुकी है।

प्रताप बाजवा ने भगवंत मान सरकार पर बोला हमला, दिया यह बयान
कांग्रेस के सीनियर नेता प्रताप सिंह बाजवा ने भगवंत मान सरकार पर बड़ा हमला बोला है। बाजवा ने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल की तरफ से और भगवंत मान की तरफ से सरकार बनने के बाद बड़े वायदे किए गए थे, जिनमें सबसे बड़ी गारंटी बिजली की 300 यूनिट मुफ्त सप्लाई की थी परन्तु आज एक महीना बीत जाने के बावजूद भी मान सरकार बिजली की सप्लाई बारे कोई फैसला नहीं ले सकी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!