Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Vaneet,Updated: 05 Feb, 2020 09:18 PM

punjab wrap up

हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं।....

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पानी के टैंकर से टकराई कार, पिता-पुत्र की मौत, लाशें कार में बुरी तरह से फंसी

father and son died in road accident

स्थानिक शहर के बाहरी क्षेत्र में गुजरते नैशनल हाईवे-15 पर घटे सड़क हादसे दौरान दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो जाने का पता लगा है। प्राप्त जानकारी अनुसार अमृतसर के सुल्तान विंड रोड के निवासी सुरिन्दर पाल सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह और जोगिन्द्र सिंह पुत्र सूरता सिंह इंडिगो कार पर सवार होकर अमृतसर से बठिंडा की तरफ आ रहे थे। 

आसान है प्रदूषण फैलाकर पैसा कमाना, मुश्किल है पैसे से पर्यावरण बचाना

केंद्र सरकार को इस वित्तीय वर्ष में वायु प्रदूषण पर काबू पाने के लिए यदि 4400 करोड़ के बजट का प्रावधान करना पड़ा है तो इस बात का अंदाजा सहजता से लगाया जा सकता है कि देश में पर्यावरण पर संकट के बादल किस हद तक मंडरा रहे हैं। 

सिख्स फॉर जस्टिस को नहीं मिला समर्थन, फिर बदला रैफरैंडम-2020 का नाम

भारत में वैबसाइट ब्लॉक होने, ट्विटर और एप पर रोक लगने के बाद खालिस्तानी संगठन सिख्स फॉर जस्टिस (एस.एफ.जे.) द्वारा देखे जा रहे बड़े सपनों की तरफ भारतीय अधिकारियों का ध्यान खिंचा है। एस.एफ.जे. ग्रेटर खालिस्तान का सपना देख रही है 

होटल में चल रही थी जिस्मफरोशी ,आपत्तिजनक हालत में मिले 32 लड़के-लड़कियां

sex racket in ludhiana

बस अड्डे के पास स्थित होटल में चल रहे अय्याशी के अड्डे को पुलिस ने बेनकाब किया है। होटल पार्क ब्लू के अंदर से पुलिस ने 16 लड़कियां व 16 लड़कों को हिरासत में लेने के साथ ही होटल मालिक और उसके एक साथी को भी काबू किया है।

Golden Temple की परिक्रमा में बनी एक और टिक-टॉक वीडियो, SGPC ने लिया सख्त नोटिस

टिक-टॉक और अन्य सोशल मीडिया एप्लीकेशनों ने लोगों के दिमागों को इस हद तक खराब कर दिया है कि वह ऐसी उटपतांग हरकतें करने लग जाते हैं कि उन्हें किसी जगह की पवित्रता और मर्यादा का भी ख्याल नहीं रहता। एक बार फिर श्री हरिमन्दर साहिब की परिक्रमा में टिक-टॉक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। 

VIDEO: कोहरे का कहर, जालंधर-पठानकोट हाईवे पर टकराए 25 के करीब वाहन

जालंधर पठानकोट मार्ग पर गांव काहनपुर के नजदीक आज सुबह घने कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में टिप्पर चालक की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

डिवाइडर से टकरा पुली से नीचे गिरी कार, 2 युवकों की मौत

2 youths died due to car collided with divider

सरहाली गांव के पास कार डिवाइडर से टकराने के बाद पुली से नीचे गिर गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की अस्पताल में मौत हो गई। बस चालकों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। थाना अध्यक्ष चन्द्र भूषण ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। 

किडनैपर ने मांगी 50 लाख की फिरौती, फिर 18 दिन बाद जंगल में मिली युवक की लाश

नरोट जैमल सिंह के पूर्व ब्लाक समिति चेयरपर्सन सुदेश काटल और तारागढ़ पूर्व भाजपा के मंडल अध्यक्ष स्व. थुडू राम काटल के बेटे का क्षत-विक्षत शव कथलौर वाइल्ड लाइफ सैंचुरी के जंगल से बरामद हुआ है। 

पुलिस ने अमृतसर जेल से भागे 2 भाइयों की बहन को किया गिरफ्तार

अमृतसर जेल से गत दिनों फरार हुए तीन कैदी अब तक पकड़ में न आने के कारण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुएे इनमें से 2 के पारिवारिक मैंबर को गिरफ्तार कर लिया है। गोरतलब है कि तीनों कैदी जेल की दीवार तोड़ कर भागे थे।

5 करोड़ की हेरोइन सहित एक काबू

person arrested with 5 crore of heroin

एस.टी.एफ. संगरूर को 5 करोड़ की हेरोइन सहित एक व्यक्ति को काबू करने में सफलता प्राप्त हुई है, जबकि 2 व्यक्तियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। जानकारी देते हुए हरविन्दर सिंह चीमा उप कप्तान पुलिस एस.टी.एफ. पटियाला रेंज ने बताया कि मंगलवार को एस.टी.एफ. की टीम नशा तस्करों की चैकिंग के संबंध में बस स्टैंड भलवान पर मौजूद थी। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!