5 करोड़ की हेरोइन सहित एक काबू

Edited By Sunita sarangal,Updated: 05 Feb, 2020 03:08 PM

person arrested with 5 crore of heroin

एस.टी.एफ. संगरूर को 5 करोड़ की हेरोइन सहित एक व्यक्ति को काबू करने में सफलता प्राप्त हुई है, जबकि 2 व्यक्तियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

संगरूर(हरजिन्दर): एस.टी.एफ. संगरूर को 5 करोड़ की हेरोइन सहित एक व्यक्ति को काबू करने में सफलता प्राप्त हुई है, जबकि 2 व्यक्तियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। 

जानकारी देते हुए हरविन्दर सिंह चीमा उप कप्तान पुलिस एस.टी.एफ. पटियाला रेंज ने बताया कि मंगलवार को एस.टी.एफ. की टीम नशा तस्करों की चैकिंग के संबंध में बस स्टैंड भलवान पर मौजूद थी। इस दौरान सूचना मिली कि हरमिन्दर सिंह पुत्र स्व. पूरन सिंह निवासी न्यू नाभा रोड भादसों, राहुल सिंह उर्फ बब्बू पुत्र पाला सिंह निवासी भादसों और सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खी पुत्र प्रेम सिंह निवासी रोहटी छन्ना थाना सदर नाभा हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं और यह 3 फरवरी को अलग-अलग कारों द्वारा हेरोइन लेने के लिए दिल्ली गए हुए हैं। 

सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर रवीन्द्र कुमार सहित अन्य कर्मचारियों ने टी प्वाइंट, छीटांवाला बांगड़ियां रोड पर नाकाबंदी की तो गांव छीटांवाला की ओर से एक स्विफ्ट डिजायर कार आती दिखाई दी। पुलिस ने शक के आधार पर कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया। तलाशी के दौरान कार चालक हरमिन्दर सिंह से 1 किलो 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

दिल्ली और नाइजीरिया से लाकर करते थे सप्लाई
जानकारी के अनुसार हरमिन्दर अपने रिश्तेदार राहुल सिंह और सुखदेव सिंह के साथ मिलकर यह हेरोइन दिल्ली और नाइजीरिया से लाकर आगे सप्लाई करता था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!