Pics: होटल में चल रही थी जिस्मफरोशी ,आपत्तिजनक हालत में मिले 32 लड़के-लड़कियां

Edited By swetha,Updated: 05 Feb, 2020 02:27 PM

sex racket in ludhiana

कई लड़कियां और लड़के मिले

लुधियाना(राज): बस अड्डे के पास स्थित होटल में चल रहे अय्याशी के अड्डे को पुलिस ने बेनकाब किया है। होटल पार्क ब्लू के अंदर से पुलिस ने 16 लड़कियां व 16 लड़कों को हिरासत में लेने के साथ ही होटल मालिक और उसके एक साथी को भी काबू किया है।

PunjabKesari

होटल रूम के अंदर से सैक्स वर्धक दवाइयां, टीके और इम्पोर्टिड शराब भी बरामद हुई है। हिरासत में ली गई लड़कियों में से कुछ विदेशी भी हैं। फिलहाल सभी को थाना डिवीजन नंबर-5 ले जाया गया और उन पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। वहीं, पुलिस ने होटल को लॉक लगाकर सील कर दिया है।

PunjabKesari

बस अड्डे के पास स्थित कई होटलों मेंं चलता है सैक्स रैकेट

दरअसल, पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि बस अड्डे पर कई होटलों में सैक्स रैकेट चलता है। इस पर ए.डी.सी.पी. (क्राइम) दयामा हरिश कुमार ओमप्रकाश की अगुवाई में ए.सी.पी. रुपिंदर कौर भट्टी के साथ एस.एच.ओ. बस्ती जोधेवाल, एस.एच.ओ. थाना डिवीजन नंबर-5 और अन्य पुलिस मुलाजिमों की फोर्स ने बस अड्डे के होटलों पर रेड शुरू की। अलग-अलग टीमों ने होटल मरहबा, रॉयल गेस्ट हाऊस, होटल स्टार और होटल पार्क ब्लू चैकिंग शुरू की। हालांकि बाकी होटलों में पुलिस को कुछ खास नहीं मिला, लेकिन, होटल पार्क ब्लू में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया।

PunjabKesari

कई लड़कियां और लड़के मिले

रेड दौरान होटल पार्क ब्लू के अलग-अलग कमरों में कई लड़के और लड़कियां मिलींं। पुलिस ने 16 लड़कियां और 16 लड़के हिरासत में लिए हैं। बताया जा रहा है कि उनमें से कई लड़कियां विदेशी हैं और कई  नाबालिग भी हैं, जिन्हें थाने में ले जाया गया है।  इस संबंधी  ए.डी.सी.पी. (क्राइम) दयामा हरीश कुमार ओमप्रकाश ने कहा कि  पुलिस कमिश्नर के निर्देशों पर सूचना के आधार पर रेड की गई है। कई लड़कियां व लड़के हिरासत में लिए हैं। इसके अलावा होटल मालिक और उसका एक साथी भी पकड़ा गया है, जिन्हें पकड़ कर थाना डिवीजन नंबर-5 के हवाले कर दिया है। आगे की कार्रवाई अब थाना पुलिस कर रही है।

PunjabKesari
 
होटल से मिलीं आपत्तिजनक वस्तुएं 

बताया जा रहा है कि उक्त होटल में अय्याशी का सारा सामान उपलब्ध करवाया जाता था। अंदर से अलग-अलग ब्रांड की शराब, सैक्स वर्धक दवाइयां, टीके, नशा और अन्य आपत्तिजनक सामान भी मिला है, जो होटल में आने वाले ग्राहकों से मोटे पैसे लेकर दिया जाता था। 

PunjabKesari

सी.सी.टी.वी. कैमरों का डी.वी.आर. जब्त  

पुलिस ने होटल के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों का डी.वी.आर. जब्त कर लिया है। इसके अलावा अंदर से कैश, मोबाइल और अन्य सामान भी जब्त कर लिया है। 

PunjabKesari
 

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!