पुलिस ने अमृतसर जेल से भागे 2 भाइयों की बहन को किया गिरफ्तार

Edited By Sunita sarangal,Updated: 05 Feb, 2020 11:53 AM

police arrested sister of 2 brothers who fled from amritsar jail

अमृतसर जेल से गत दिनों फरार हुए तीन कैदी अब तक पकड़ में न आने के कारण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुएे इनमें से 2 के पारिवारिक मैंबर को गिरफ्तार कर लिया है।

अमृतसर(संजीव): अमृतसर जेल से गत दिनों फरार हुए तीन कैदी अब तक पकड़ में न आने के कारण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुएे इनमें से 2 के पारिवारिक मैंबर को गिरफ्तार कर लिया है। गोरतलब है कि तीनों कैदी जेल की दीवार तोड़ कर भागे थे।

जरनैल सिंह और गुरप्रीत सिंह जो कि सगे भाई हैं उनकी बहन परमजीत कौर को चोहला साहिब से गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पुलिस ने गुरप्रीत सिंह के साले सुखविन्दर सिंह को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन दोनों पर पनाह देने के जुर्म में केस दर्ज किया है। यह सारी कार्रवाई अमृतसर में इस्लामाबाद थाने के इंस्पेक्टर अनिल कुमार के नेतृत्व में की गई है। वहीं, तीसरे भगौड़े विशाल के परिवार में इसकी कोई कार्रवाई की गई है या नहीं इस की फिलाहल जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

जिक्रयोग्य है कि अमृतसर जेल में से तीन कैदी फरार होने से पुलिस में अफरा-तफरी मची हुई है। यह सभी जेल की पिछली दीवार तोड़ कर फरार हुए थे। इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल के 7 मुलाजिमों पर केस भी दर्ज किया है। गुरप्रीत और जरनैल चोरी के केस में बंद थे और विशाल पर बलात्कार का मामला दर्ज है। सी.सी.टी.वी. फुटेज के मुताबिक हवालाती दीवार तोड़ कर भागे थे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!