Diljit Dosanjh व Rapper Naseeb में विवाद बढ़ा, Post शेयर कर कही दी ये बड़ी बात

Edited By Kamini,Updated: 15 May, 2024 07:42 PM

controversy increased between diljit dosanjh and rapper naseeb

पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने इलुमिनाटी शो को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दिलजीत के इस शो को लेकर विवाद भी हो रहे हैं।

पंजाब डेस्क : पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने इलुमिनाटी शो को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दिलजीत के इस शो को लेकर विवाद भी हो रहे हैं। दरअसल, रैपर नसीब द्वारा दिलजीत के इलुमिनाटी शो के खिलाफ कमैंट कर पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि दिलजीत के जवाब के बाद भी नसीब नहीं माना। हाल ही में रैपर नसीब ने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिसमें नसीब ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ग्लोबल स्टार की एक मजाकिया तस्वीर पोस्ट की है। इससे पहले रैपर नसीब ने दोसांझावाले की भारती के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसका उन्होंने खूब मजाक उड़ाया था। हालांकि, पोस्ट शेयर करने के कुछ मिनट बाद ही रैपर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ को इलुमिनाटी साबित करने के लिए रैपर नसीब ने सारी हदें पार कर दी हैं। अब नसीब का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने दोसांझवले को घेरा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद भी रैपर नसीब लगातार दिलजीत दोसांझ को बुरा-भला कहते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

रैपर नसीब ने क्यों छेड़ी दिलजीत के खिलाफ जंग?

रैपर नसीब का कहना है कि दिलजीत दोसांझ शैतान के पुजारी हैं। उसने अपनी आत्मा शैतान को बेचकर बहुत कुछ हासिल किया है। इसके बाद ये सिलसिला जारी है, जिसमें नसीब लगातार पोस्ट शेयर कर दिलजीत समेत उनकी मैनेजर सोनाली सिंह पर निशाना साध रहे हैं।

PunjabKesari

दिलजीत ने रैपर नसीब को दिया करारा जवाब

दिलजीत दोसांझ ने रैपर नसीब को तीखा जवाब दिया है। उन्होंने अपने साधगी भरे अंदाज में कहा, 'सब गोविंद हैं, नसीब वीरे, तुम्हें ढेर सारा प्यार... भगवान तुम्हें खूब तरक्की दे और उच्चाइंयों पर ले जाए... वे खुद ही बोल रहे थे और खुद ही जवाब दे रहे थे।' ...मेरी ओर से सिर्फ प्यार और प्यार... धन्यवाद...''

PunjabKesari

कनाडा में बना एक रिकॉर्ड

दिलजीत दोसांझ की बात करें तो हाल ही में वैंकूवर के बीसी प्लेस में उनका शो चर्चा का विषय बना रहा। इस शो के जरिए कलाकार ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, इस शो में 54 हजार दर्शक शामिल हुए थे, जिसके बाद से दिलजीत दोसांझ लगातार चर्चा में हैं। दिलजीत ने वैंकूवर बीसी प्लेस में एक बड़ा रिकॉर्ड बनाकर पंजाबियों को गौरवान्वित किया है।

PunjabKesari

इलुमिनाटी क्या है?

खबरों की मानें तो सीक्रेट सोसायटी और इलुमिनाटी फिल्मी सितारों के बीच बहुत तेजी से अपने पैर पसार रही है। ये समाज शैतान के लिए काम करता है। यहां शैतान लोगों की आत्माएं खरीदता है और बदले में उनकी इच्छाएं पूरी करता है। फिर बाद में वह उनसे अपनी इच्छा पूरी करवा लेता है।

PunjabKesari


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!