नशे के खिलाफ मुहिम: नशीले पदार्थों व ड्रग मनी सहित 3 आरोपी काबू

Edited By Kamini, Updated: 23 Jun, 2022 08:13 PM

campaign against drugs 3 accused including narcotics and drug money arrested

नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत मोगा पुलिस ने नशीले पदार्थ व ड्रग मनी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है............

मोगा (आजाद) : नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत मोगा पुलिस ने नशीले पदार्थ व ड्रग मनी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ मोगा की पुलिस पार्टी जब बस स्टैंड के पास आ रहे थे, तब उन्हें गुप्त सूत्रों से पता चला कि नशे की तस्करी करने वाला मनजीत सिंह निवासी गांव बूह (तरनतारन) अफीम तस्करी के धंधे में लिप्त है, जिस पर पुलिस पार्टी ने एक मोटरसाइकिल सवार कथित तस्कर को रोका। तलाशी लेने पर आधा किलो अफीम बरामद की गई। कथित तस्कर के खिलाफ महिणा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

इसी तरह ही कोट ईसे खां पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस अधीक्षक गुरपाल सिंह ने कहा कि जब वह पुलिस पार्टी के साथ गलीवाला गांव जा रहे थे तब जस्सा सिंह निवासी जामलवाला गांव को काबू किया गया। उससे 500 नशीली गोलियां बरामद की गई। और नाकाबंदी के दौरान नशीली दवाओं के रूप में इस्तेमाल किया गया. नशीली दवाओं से युक्त 500 गोलियां बरामद की गईं। इसी प्रकार अजीतवाल थाना के सहायक पुलिस अधिकारी जरनैल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गांव लंडे निवासी राम सिंह को गश्त के दौरान पकड़ लिया और उसके पास से 300 नशीली गोलियां और 16 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद की गई। सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!