Breaking News: ब्लॉगर भाना सिद्धू को कोर्ट ने दी बड़ी राहत

Edited By Urmila,Updated: 12 Feb, 2024 02:25 PM

breaking news court gives big relief to blogger bhana sidhu

ट्रैवल एजेंट को ब्लैकमेल करने के मामले में ब्लॉगर भाना सिद्धू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

मोहाली/मलेरकोटला: ट्रैवल एजेंट को ब्लैकमेल करने के मामले में ब्लॉगर भाना सिद्धू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, भाना सिद्धू को मोहाली कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। भाना सिद्धू को 50 हजार रुपये का मुचलका भरने के बाद रिहा कर दिया गया है।

इमीग्रेशन कंपनी के मालिक ने भाना सिद्धू उर्फ ​​काका सिद्धू के खिलाफ पुलिस को धमकी देने और ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद भाना सिद्धू के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। भाना सिद्धू पिछले कई दिनों से अलग-अलग मामलों के तहत सब जेल मालेरकोटला में बंद था, जिसकी आज रिहाई हो गई है।  

यहां यह भी बता दें कि ब्लॉगर भाना सिद्धू की गिरफ्तारी के विरोध में किसान संगठन सड़कों पर उतर आए थे। संगरूर में मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास का घेराव करने जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और दर्जनों किसान नेताओं को पुलिस ने नजरबंद कर दिया गया था। प्रशासन के आश्वासन के बाद कि भाना सिद्धू को छह दिन में रिहा कर दिए जाने के भरोसे के बाद  किसानों ने धरना समाप्त कर दिया था।

भाना सिद्धू के समर्थन में किसान नेताओं ने किया प्रदर्शन

बठिंडा, फाजिल्का, पटियाला, नवांशहर, मुक्तसर, गुरदासपुर, रूपनगर और कई अन्य जिलों में दर्जनों किसान नेताओं को नजरबंद कर दिया गया था। इसके बावजूद बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी संगरूर पहुंचने में कामयाब रहे। किसानों ने मुख्यमंत्री आवास से कुछ किलोमीटर दूर बठिंडा-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर साढ़े सात घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!