Punjab : नहर से नवविवाहित जोड़े के शव बरामद,  Murder या  Suicide ?

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 22 Oct, 2024 05:49 PM

bodies of newly married couple recovered from canal in bathinda

गांव जोगानंद के नजदीक सरहिंद नहर की बठिंडा ब्रांच से नवविवाहित जोड़े के शव बरामद हुए हैं। मृतक बठिंडा के ही रहने वाले थे व मृतका के चूड़ा आदि पहना होने के कारण प्रतीत होता है कि उनकी शादी हाल ही में हुई होगी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

बठिंडा (विजय): गांव जोगानंद के नजदीक सरहिंद नहर की बठिंडा ब्रांच से नवविवाहित जोड़े के शव बरामद हुए हैं। मृतक बठिंडा के ही रहने वाले थे व मृतका के चूड़ा आदि पहना होने के कारण प्रतीत होता है कि उनकी शादी हाल ही में हुई होगी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। गांव जोगानंद के नजदीक पुल के पास एक लड़के और एक लड़की की लाश नहर में होने की सूचना सहारा जनसेवा को मिली थी। 

सूचना मिलने पर सहारा जन सेवा की लाइफ सेविंग ब्रिगेड हैल्पलाइन टीम घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद सूचना मिलने पर थाना कैंट पुलिस के प्रभारी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस की मौजूदगी में दोनों शवों को नहर से बाहर निकाला गया। मृतकों का मोटरसाइकिल भी 2 किलोमीटर पीछे नहर के किनारे खड़ा हुआ मिला जिससे पता चला है कि वह दोनों कुछ ही समय पहले नहर में कूदे होंगे। मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार उनकी शिनाख्त गुरप्रीत सिंह (36) निवासी  आदर्श नगर बठिंडा तथा नेहा (18) के तौर पर हुई। मृतका ने चूड़ा पहना हुआ था, जिससे ऐसा लगता है कि दोनों ने हाल ही में शादी करवाई होगी। पुलिस की कार्रवाई के बाद संस्था सदस्यों ने दोनों शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है जिसके बाद ही खुदकुशी करने के कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस अगली कार्रवाई कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!