बादलों के गढ़ में CM चन्नी ने जमाई अपनी धाक, कही यह बात

Edited By Urmila,Updated: 09 Dec, 2021 01:06 PM

in the stronghold of clouds cm channi made his presence felt said this thing

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के पारिवारिक लोकसभा हलका बठिंडा के कस्बा रामा मंडी में हुई बड़ी रैली को संबोधन करते बड़ी ललकार मारी। उन्होंने कहा कि बादलों की तरफ ...

रामा मंडी (परमजीत): मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के पारिवारिक लोकसभा हलका बठिंडा के कस्बा रामा मंडी में हुई बड़ी रैली को संबोधन करते बड़ी ललकार मारी। उन्होंने कहा कि बादलों की तरफ से शुरू किया रेत, ट्रांसपोर्ट और केबल माफिया राज खत्म कर दिया है, इसके साथ लोग हितों में लिए ऐतिहासिक फैसले पुराने बकाया माफ, तीन रुपए बिजली सस्ती, महिलाओं का सरकारी बसों का सफर मुफ्त, पेट्रोल डीजल सस्ता, मकानों के मालकी हक जैसे फैसलों ने पंजाब में नई क्रांति की शुरूआत की है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब सरकार ने कैदियों के मनोरंजन के लिए शुरु की यह अनोखी पहल

इस मौके मुख्यमंत्री और ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने जटाना की पीठ थपथपाते भारी इकट्ठ से आती विधानसभा मतदान के लिए जटाना की जीत भी मांगी। मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि उनका मुख्य मकसद पंजाब की तरक्की और हर वर्ग की खुशहाली है, जिसके लिए वह लोग हितों को मुख्य रखकर फैसले ले रहे हैं, जिसका आम नागरिकों को लाभ मिलना यकीनी बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः ई.टी.टी. टीचरों ने किया शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर का घेराव, रखी ये मांग

रैली के भारी इकट्ठ से गदगद हुए मुख्यमंत्री ने बड़े ऐलान करते कहा कि 15 करोड़ रुपए पहले विकास कामों के लिए भेजे, 5 करोड़ रुपए सड़कों के लिए और तख्त श्री दमदमा साहब के पवित्र शहर को सुंदर बनाने, रामा मंडी में एक बड़ा अस्पताल और स्कूल भी बनाने के अलावा फाटकों पर ओवरब्रिज बनाने का ऐलान किया। इस मौके जटाना का नेतृत्व में कांग्रेस लीडरशिप की तरफ से मुख्यमंत्री और ट्रांसपोर्ट मंत्री का सम्मान किया। इस मौके निजी सहायक रणजीत सिंह संधू, दर्शन सिंह संधू, सुखजीत सिंह बंटी चेयरमैन, कृष्ण कुमार काला प्रधान नगर कौंसिल, कृष्ण लाल भागीवांदर, सर्बजीत सिंह ढिल्लों उपप्रधान आदि उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!