सिंगापुर रहती लड़की का अमृतसर से जारी कर दिया ड्राइविंग लाइसैंस, जाने पूरा मामला

Edited By Vaneet,Updated: 21 Dec, 2018 09:59 PM

driving license issued by singapore girl from amritsar

आर.टी.ए. दफ्तर के ऑटोमेटिड ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक पर बैकलॉग एंट्री घोटाले की जांच अभी पूरी नहीं हो पाई है कि अब अवैध रूप से ड्राइविंग लाइसैंस का घपला सामने आ गया है। ..

अमृतसर(नीरज): आर.टी.ए. दफ्तर के ऑटोमेटिड ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक पर बैकलॉग एंट्री घोटाले की जांच अभी पूरी नहीं हो पाई है कि अब अवैध रूप से ड्राइविंग लाइसैंस का घपला सामने आ गया है।

जानकारी के अनुसार सिंगापुर में रहती रुपल महाजन निवासी 63, कटड़ा शेर सिंह अमृतसर का अमृतसर से ड्राइविंग लाइसैंस जारी कर दिया गया है, जबकि रुपल महाजन 24 अप्रैल 2018 को सिंगापुर चली गई थी। उसका ड्राइविंग लाइसैंस आर.टी.ए. दफ्तर की तरफ से 8 सितंबर 2018 को जारी किया गया। इस संबंध में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी लीगल डिपार्टमेंट के वाइस चेयरमैन व एडवोकेट विनीत महाजन ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को लिखित शिकायत करके आर.टी.ए. अमृतसर, एम.वी.आई. और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ न सिर्फ पर्चा दर्ज करने की मांग की है, बल्कि इस घपले की जांच सी.बी.आई. व पंजाब सरकार की इमानदार एजैंसियों से करवाने की मांग की है। 

जिस कर्मचारी ने ऐसा काम किया उसको बख्शा नहीं जाएगा ऑटोमेटिड ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक पर जितने भी ड्राइविंग लाइसैंस बनाए जाते हैं वह ड्राइविंग टैस्ट लेने के बाद ही बनाए जाते हैं जो व्यक्ति ड्राइविंग टैस्ट में फेल हो जाता है, उसको दोबारा फीस भरकर टैस्ट देना पड़ता है यदि किसी कर्मचारी ने इस प्रकार का ड्राइविंग लाइसैंस बनाया है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मैंने अपना पदभार संभालने के बाद ट्रैक में आने वाले एजैंटों को बाहर निकाला है ऐसे लोग मेरे खिलाफ साजिशें कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!