Big News: विजीलैंस ब्यूरो ने गमाडा के EO महेश बंसल को किया गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 25 Jan, 2023 09:08 AM

vigilance bureau arrested mahesh bansal arrested

ईओ (कोऑर्डिनेशन) महेश बंसल को गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़ (रमनजीत): पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोहाली में एक प्लॉट ब्रिकी के फर्जीवाड़े के मामले में गमाडा के ईओ (कोऑर्डिनेशन) महेश बंसल को गिरफ्तार किया है।

 

प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त केस उमेश गोयल निवासी सैक्टर-80, एस. ए. एस. नगर की शिकायत पर महेश बांसल सुनेहरा सिंह निवासी सोनीपत हरियाणा, डा. परमिंद्रजीतसिंह, दलजीत सिंह सीनियर सहायक और रिकॉर्ड कीपर गुरदीप सिंह के खिलाफ उक्त मामला दर्ज किया है। शिकायत की जांच के उपरांत यह बात सामने आई थी कि गमाडा की तरफ से मोहाली में 500 वर्ग गज का एक रिहायशी प्लाट 2016 में सुनहरा सिंह  के नाम पर अलॉट किया गया था। बाद में सुनहरा सिंह ने शिकायतकत्र्ता उमेश गोयल के साथ 29 मई 2017 को इस प्लाट की बिक्री के लिए समझौता लिखा लेकिन इस खरीद-बिक्री की प्रक्रिया पूरी होने से पहले ही अलॉटी ने यह प्लाट डा. परमिंद्र जीत सिंह और अन्यों के नाम पर तबदील कर दिया।

शिकायतकत्र्ता ने उक्त प्लाट किसी भी पक्ष को तबदील न करने संबंधी एस्टेट अफसर रमाडा के पास दो आवेदन-पत्र दायर किए लेकिन कथित आरोपी महेश बांसल ई. ओ., ग्माडा ने शिकायतकत्र्ता को सुनवाई का कोई मौका न देकर परमिंद्र जीत सिंह और अन्यों के साथ मिलीभगत करके उक्त प्लाट परमिंद्रजीत के नाम पर ट्रांसफर करवा दिया और दफ्तर से उक्त केस संबंधी फाइल को नष्ट कर दिया। केस में आरोपी महेश बांसल ई. ओ. को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयत्न किए जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!