गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने पर गरमाई सियासत, परगट सिंह ने ट्वीट कर उठाए सवाल

Edited By Urmila,Updated: 02 Oct, 2022 05:21 PM

politics heats up on gangster deepak tinu absconding

मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू को लेकर सियासत शुरू हो गई है।

जालंधर : मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू को लेकर सियासत शुरू हो गई है। विपक्षी दलों ने आप सरकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। दीपक टीनू के फरार होने को लेकर कांग्रेस नेता परगट सिंह ने आम आदमी पार्टी पर सवाल उठाए हैं। परगट सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि गैंगस्टर दीपक टीनू का मानसा पुलिस की हिरासत से भागना पंजाब पुलिस और आप सरकार की नाकामी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बेफिक्र होकर गुजरात में गरबा खेलने में व्यस्त हैं।

PunjabKesari

यहां बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का दोषी दीपक टीनू शनिवार रात मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। मनसा पुलिस दीपक को कपूरथला जेल से मानसा ले जा रही थी, जहां उससे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ की जानी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. थाना प्रभारी गैंगस्टर दीपक टीनू को अपने निजी वाहन से कपूरथला से मानसा ले जा रहे था। इस बीच टीनू पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

इससे पहले कपूरथला पुलिस को मिला था टीनू का प्रोडक्शन वारंट 

मिली जानकारी के अनुसार दीपक टीनू को कपूरथला पुलिस गोइंदल साहिब से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। टीनू के खिलाफ हत्या, फिरौती, रंगदारी समेत कई मामले दर्ज हैं। टीनू पर लाखों का ईनाम भी रखा गया था। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दो दिन पहले 27 मई को दीपक टीनू  ने मूसेवाला से एक कॉन्फ्रेंस हुई थी। 27 मई को दीपक ने लॉरेंस से फोन पर बातचीत भी की थी। दो दिन बाद 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!