पंजाब में आज PM Modi की आखिरी रैली, अपनी दिली इच्छा बताते हुए कही ये बड़ी बातें

Edited By Kamini,Updated: 30 May, 2024 02:06 PM

pm modi s last rally in punjab today

लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब में 1 जून को होने वाले मतदान के लिए आज शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। लोकसभा चुनाव के आखिरी चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज होशियारपुर में अनीता सोम प्रकाश के पक्ष में प्रचार किया।

होशियारपुर : लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब में 1 जून को होने वाले मतदान के लिए आज शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। लोकसभा चुनाव के आखिरी चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज होशियारपुर में अनीता सोम प्रकाश के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान पी.एम. मोदी ने अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह 2024 की मेरी आखिरी चुनावी सभा है और मैं पूरी ईमानदारी से देश की सेवा में लगा हूं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को छोटी कांशी के नाम से जाना जाता है।  

आज देश में आत्मविश्वास नया है। लंबे समय के बाद वह समय आ गया है जब केंद्र सरकार पूर्ण बहुमत के साथ हैट्रिक लगाने जा रही है। हर देशवासी हमें आशीर्वाद दे रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने एक बार लाल किले से कहा था कि यही समय है, जो सही समय है। आज मैं फिर कह रहा हूं कि 21वीं सदी भारत की सदी होगी। वीरों की भूमि पंजाब में कौन जान सकता है कि मजबूत सरकार क्या होती है? ताकतवर सरकार वो है जो दुश्मनों के छक्के छुड़ा दे, ताकतवर सरकार वो है जो दुश्मनों को घर में घुसकर मारे। पंजाब में भी एक बार फिर 400 पार की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि हमने तीसरे कार्यकाल के रोडमैप के लिए भी काम किया है। हमारी सरकार अगले 25 साल के विजन पर आगे बढ़ रही है।

पीएम मोदी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हमने अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बनाया, जो 500 साल बाद बना और यात्रियों की सेवा के लिए वहां एक विशाल हवाई अड्डा बनाया गया है, जिसका नाम भगवान महर्षि वाल्मिकी के नाम पर रखा गया है। मेरी दिली इच्छा है कि आदमपुर हवाई अड्डे का नाम भी श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाए। सरकार बनने के बाद इस दिशा में तेजी से काम किया जाएगा। इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर तीखे जुबानी हमले भी किए। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि होशियारपुर से बहन अनीता सोम प्रकाश जी और श्री आनंदपुर साहिब से सुभाष को भारी बहुमत से जिताएं।

आगे बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरक्षण पर कहा कि मैंने अपनी सरकार के 10 साल में लगातार SC/ST/OBC आरक्षण का बचाव किया है। मेरी इस कोशिश से कांग्रेस और इंडिया-गठजोड़ भी भड़के हुए है। दरअसल आरक्षण को लेकर इनके इरादे बेहद खतरनाक हैं। उनका पूरा ट्रैक रिकॉर्ड एससी/एसटी/ओबीसी आरक्षण छीनने का है। उन्होंने कहा कि मैंने संकल्प लिया है कि अनुसूचित समुदाय, पिछड़ा वर्ग, जनजाति के लोगों का आरक्षण किसी को छीनने नहीं दिया जाएगा। वहीं इस दौरान पी.एम. मोदी इंडिया गठबंधन पर बरसते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि मैं अभी चुप बैठा हूं, लेकिन जिस दिन मैंने बोला आपकी 7 पीढ़ियों का हिसाब सामने लाकर रख दूंगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तो भ्रष्टाचार पर डबल पीएचडी कर ली है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!