चिट्टे के आरोपियों को छोड़ने के विरोध में निहंग सिंहों ने थाना सिटी का किया घेराव

Edited By swetha,Updated: 03 Feb, 2020 10:35 AM

nihang singhs besiege thana city to protest against the release of drug accused

थाना सिटी साऊथ मोगा में स्थिति तब तनावपूर्ण बन गई, जब अचानक पहुंचे निहंग सिंहों ने थाने में जबरदस्त रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी करनी शुरू कर दी।

मोगा(गोपी): थाना सिटी साऊथ मोगा में स्थिति तब तनावपूर्ण बन गई, जब अचानक पहुंचे निहंग सिंहों ने थाने में जबरदस्त रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी करनी शुरू कर दी। उनका आरोप था कि उन्होंने कथित तौर पर चिट्टे की सप्लाई करने वाले कुछ तस्करों को पुलिस के हवाले किया था लेकिन पुलिस ने आरोपियों को जानबूझ कर छोड़ दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस द्वारा इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी, जबकि वीडियो सामने आने उपरांत ही इस मामले का खुलासा हुआ है।‘पंजाब केसरी’ को हासिल हुई वायरल वीडियो में उक्त लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने सिंथैटिक ड्रग के आरोपी को काबू करवाने के लिए कुछ नशा तस्कर पुलिस के हवाले किए थे लेकिन पुलिस ने अन्य नशा तस्करों को तो क्या पकड़ा था, उलटा जो पकड़ाए थे उनको भी छोड़ दिया। उन्होंने रोष दौरान नारेबाजी करते मांग की कि यदि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो काफी कुछ सामने आ सकता है।

आरोप साबित न होने पर छोड़े नौजवान : थाना प्रभारी
इस मामले संबंधी जब थाना सिटी साऊथ के प्रभारी कर्मजीत सिंह से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह थाने में नए आए हैं। यह मामला उनके आने से पहले का है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो भी थाने के बाहर की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच की थी लेकिन वे नशा तस्कर नहीं थे। पुलिस हिरासत में लिए गए नौजवानों पर आरोप साबित न होने पर उन्हें छोड़ा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!