मनप्रीत मन्ना हत्याकांड मामला, पुलिस ने शूटर राजन जाट का लिया प्रोडक्शन रिमांड

Edited By Urmila, Updated: 12 Jun, 2022 11:18 AM

manpreet manna murder case police took production remand of shooter rajan jat

मलोट में अढ़ाई वर्ष पहले कत्ल किए गए मनप्रीत सिंह मन्ना के मामले में सिटी मलोट पुलिस ने एक और आरोपी राजन जाट को प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर आई है। जिक्रयोग्य...

मलोट (जुनेजा): मलोट में अढ़ाई वर्ष पहले कत्ल किए गए मनप्रीत सिंह मन्ना के मामले में सिटी मलोट पुलिस ने एक और आरोपी राजन जाट को प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर आई है। जिक्रयोग्य है कि 2 दिसंबर 2019 को मलोट के स्काई माल में 4 शार्प शूटरों ने अंधाधुन्ध गोलियां चला कर मलोट निवासी मनप्रीत सिंह मन्ना पुत्र कुलदीप सिंह का कत्ल कर दिया था। मन्ना के कत्ल से 1 घंटा बाद राजू बिशोडी नामी गैंगस्टर ने खतरनाक गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के फेसबुक पेज पर इस कत्ल की जिम्मेदारी लेकर इसको जीरकपुर पुलिस मुकाबले में मारे अपने साथी अंकित भादू की मौत का बदला बताया था।

सिटी मलोट पुलिस की तरफ से इस मामले में मन्ना के साथ जख्मी हुए जैकी कुमार पुत्र बाबू लाल के बयानों पर एफ.आई.आर. नंबर 250 तारीख 3 दिसंबर 2019 अ/ध 302,307,34 आई.पी.सी. 25/54/59 हथियार एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की थी। पुलिस ने अब इस मामले में अढ़ाई वर्षों के बाद राजन जाट पुत्र बारु राम निवासी झज्जर को कुरुक्षेत्र जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लाकर मलोट अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उसका 3 दिन का पुलिस रिमांड दिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!