Jalandhar: वडाला चौक गोली कांड में बड़ा खुलासा, CCTV में कैद हुई थी पूरी घटना

Edited By Vatika,Updated: 14 May, 2024 10:14 AM

jalandhar wadala chowk petrol pump firing

डाला चौक के पास बस से उतरते ही दिन दिहाड़े एक युवक को गोली मारने के पीछे इंटरनैशनल ड्रग रैकेट की एक कड़ी को तोड़ने की कोशिश निकली है।

जालंधर: वडाला चौक के पास बस से उतरते ही दिन दिहाड़े एक युवक को गोली मारने के पीछे इंटरनैशनल ड्रग रैकेट की एक कड़ी को तोड़ने की कोशिश निकली है। दरअसल जिस युवक को गोली मारी गई है वह करोडो़ं रुपए के इंटरनैशनल ड्रग रैकेट में वांटेड था जबकि इसी केस में जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए मलकीत सिंह का साला है। इस बड़े खुलासे के बाद पुलिस फिलहाल चुप्पी साधे हुए है। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने आरोपी को गोली मारी वह भी ड्रग रैकेट में शामिल लोगों द्वारा भेजा जा सकता है या फिर वह खुद भी इस रैकेट का हिस्सा हो सकता है। गोली लगने से घायल हुआ युवक कई करोड़ों रुपए की हैरोइन मिलने में भी वांटेड था जबकि कमिश्नरेट जालंधर पुलिस द्वारा पकड़ी 48 किलो हैरोइन के मामले में भी उसका नाम सामने आया था और वह इस केस में भी वांटेड था।

गोली मारने वालों को पता था कि अन्य आरोपियों की तरह इस आरोपी को भी कमिश्नरेट पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सकती है। ऐसे में उन्होंने ट्रैप लगा कर वांटेड युवक को खत्म करने के लिए बस से उतरते ही उस पर गोली चला दी। यह घायल युवक उस आरोपी का साला है जिसे मुंंबई में ए.टी.एस. ने भारी मात्रा में हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। इस केस में पुलिस मलकीत सिंह और मनजीत उर्फ सोनी को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी जबकि परमिंदर कौर उर्फ रानी, दलजीत सिंह, अमरजीत शर्मा, रोहित, अनिल, सुरजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, खुशहाल सिंह समेत सबसे पहले गिरफ्तार हुए अन्य आरोपियों से कुल करीब एक करोड़ रुपए की ड्रग मनी, 48 किलो 500 ग्राम हैरोइन, कई लग्जरी गाड़ियां और जे. एंड के. में हैरोइन की सप्लाई के लिए भेजा जाता ट्रक बरामद कर चुकी है।


विदेशी नंबर से फोन आया था, क्या पुलिस मुकाबले में गोली लगी है!
जिस युवक को गोली लगी उसका नाम गुरविंदर सिंह बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गोली लगने से जब वह घायल हुआ तो उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां पर थाना भार्गव कैंप की पुलिस भी पहुंच गई थी। इसी बीच गुरविंदर सिंह के मोबाइल नंबर पर एक विदेशी नंबर से कॉल आया तो कॉल पुलिस कर्मी ने सुनी। पुलिस कर्मी ने जब उसे गोली लगने की सूचना दी और उसके साथ रिश्ते के बारे पूछा तो कॉल करने वाले ने सबसे पहले यही पूछा कि गोली पुलिस मुकाबले में लगी है। यह सुन कर पुलिस कर्मी भी हैरान हो गया और न में जवाब देने पर कॉल करने वाले व्यक्ति ने फोन काट दिया था। बता दें कि रविवार दिन दिहाड़े वडाला चौक पर नकोदर की तरफ से आई निजी बस से उतरते ही एक युवक पर गोली चला दी थी और आरोपी पैदल ही भाग गया था। गोली युवक की पीठ से अंदर घुस कर पेट के रास्ते निकल गई थी। हालांकि आरोपी ने युवक के सिर पर गोली मारने की कोशिश की थी लेकिन गनीमत रही कि उसका निशाना चूक गया। सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!