दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार पति-पत्नी व बेटे की मौत, तेज रफ्तार ट्राले ने रौंदा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 23 May, 2024 11:55 PM

husband wife and son traveling in a car died in a painful road accident

ट्राले की चपेट में आने के कारण कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया, जो अस्पताल में उपचाराधीन है। थाना हरीके की पुलिस ने हादसे की जांच करने के बाद अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

तरनतारन (रमन): ट्राले की चपेट में आने के कारण कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया, जो अस्पताल में उपचाराधीन है। थाना हरीके की पुलिस ने हादसे की जांच करने के बाद अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

जगजीत सिंह पुत्र बख्शीश सिंह निवासी गोपाला (35), निशान सिंह पुत्र बख्शीश सिंह (48), रजवंत कौर पत्नी निशान सिंह (46), नवदीप सिंह पुत्र निशान सिंह निवासी ठक्करपुरा (22) नामक चारों लोग कार में सवार होकर संगरूर से वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में गांव बूह वन्गां नजदीक पहुंचने पर तेज रफ्तार ट्राला चालक ने अपनी लापरवाही से कार को जोरदार टक्कर मार दी। यह हादसा इतना भयानक था कि निशान सिंह, रजवंत कौर, नवदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जगजीत सिंह बुरी तरह से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने जगजीत सिंह को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के बाद अज्ञात ट्राला चालक मौके से फरार हो गया था।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!