कलयुगी मां का कारनामा, प्यार में पागल होकर मासूम बच्चों के साथ किया कुछ ऐसा

Edited By Urmila,Updated: 01 May, 2022 04:05 PM

dreadful act of kaliyugi mother leaving the children in the face of death

बठिंडा के रामपुराफूल से एक कलयुगी मां की तरफ से नाजायज संबंधों के चलते 4 मासूम बच्चों, पति और सास को दाल में जहर डाल कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी देते पीड़ित...

रामपुराफूल (धर्मेंद्र): बठिंडा के रामपुराफूल से एक कलयुगी मां की तरफ से नाजायज संबंधों के चलते 4 मासूम बच्चों, पति और सास को दाल में जहर डाल कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी देते पीड़ित बलजीत सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी विदेश सिंगापुर में जाकर काम करना चाहती थी। इस जिद्द करके मजबूरी में उसने घर का सारा सामान बेच कर अपनी पत्नी को सिंगापुर भेजा था परन्तु उसकी पत्नी मार्च 22 को एक वर्ष के बाद वापिस पंजाब आ गई। जहां उसके नाजायज सम्बन्ध बाघापुराना के गांव जैमलवाला के एक टेलर के साथ हो गई। बार-बार पत्नी को समझाने पर उसने उसका पिछा नहीं छोड़ा। गांव पंचायतें और मोहतबर व्यक्तियों की तरफ से भरोसा देने के चलते आज से एक सप्ताह पहले ही उसकी पत्नी वापिस गांव आई थी।

पीड़ित बलजीत सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी और उसका आशिक बार-बार उसे जान से मारने की धमकी देता था जिसके चलते गत रात को घर में बनाई दाल में जहरीली चीज डाल कर उसे और परिवार समेत जान से मारने के लिए उसकी पत्नी ने इस घटना को अंजाम दिया। तुरंत जहर का प्रभाव शुरू होने लग पड़ा और वह गिर पड़ा। कलयुगी मां ने अपने बच्चों को भी जहर देकर जान से मारने की कोशिश की है जिसमें उसकी पत्नी, उसके आशिक और ससुर परिवार का बड़ा हाथ है जो बार-बार तंग परेशान करते थे।

इस मौके उपचाराधीन छोटी बच्ची ने भी अपनी मां की तरफ से दी जहर की परतें खोलते कहा कि मां की तरफ से दी दाल कारण सारा परिवार अस्पताल में दाखिल है। रात समय उसकी मां घर से एक गाड़ी में बैठ कर चली गई। इस मौके पीड़ित पारिवारिक सदस्यों और रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहां इंसाफ की मांग की जा रही थी कि ऐसे आज के युग में नाजायज संबंधों के चलते सभी परिवार को खत्म करने के लिए इस घटना को अंजाम उसकी पत्नी और आशिक ने दिया है। इस मामले सम्बन्धित रामपुरा सरकारी अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ. सुशील कुमार ने बताया कि डाक्टरों की तरफ से इलाज जारी है और सैंपल आगे टैस्ट के लिए भेज दिए हैं। पुलिस को भी इस मामले सम्बन्धित जानकारी दे दी है और उनकी तरफ से पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!