खुल गई Punjab के इस मशहूर "बाबा" की पोल, इन Photos को देख भड़के लोग...

Edited By Vatika,Updated: 12 Jul, 2024 03:47 PM

big disclosure about the famous baba of punjab

। थाना सराभा नगर की पुलिस ने ए.सी.पी. पश्चिमी की तरफ से की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लुधियाना (तरुण): योगी सत्यनाथ उर्फ जसवंत सिंह उर्फ चेतराम और रोहिणी गर्ग पर थाना सराभा नगर पुलिस ने धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एफ.आई.आर. दर्ज की है। पुलिस ने यह मामला आरोपियों की तरफ से हिन्दू धर्म के अनुयायियों को भ्रमित करने, धार्मिक चिन्ह ओम को पांवों पर अंकित कर बेअदबी करने व अलग-अलग नामों से आई.डी. प्रूफ तैयार करने के आरोपों के तहत दर्ज किया है।

PunjabKesari

योगी सत्यनाथ उर्फ जसवंत सिंह उर्फ चेतराम राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ का रहने वाला है। वहीं दूसरी आरोपी महिला रोहिणी गर्ग लुधियाना के राजगुरु नगर की रहने वाली है। पुलिस ने यह मामला कर्मकांडी ब्राह्मण सभा संगरूर के अध्यक्ष शिकायतकर्त्ता साहिल शर्मा पुत्र नरेश शर्मा की तरफ से उक्त आरोपियों के खिलाफ हिन्दू धर्म की भावनाएं आहत करने के पुलिस के समक्ष रखे सबूतों के आधार पर दर्ज किया है। शिकायतकर्त्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी योगी सत्या नाथ हनुमानढ़ (राजस्थान) खुद को नाथ संप्रदाय से संबंधित बताकर सनातन धर्म के अनुयायियों को भ्रमित कर पैसे बटोरता है। सत्यनाथ खुद को अविवाहित बताकर शादीशुदा और गृहस्थ जीवन व्यतीत कर रहा है।

PunjabKesari

इसके प्रमाण उसके बेटे की शादी के कार्ड में उसके अंकित नाम से मिलते है कि वह शादीशुदा है। योगी सत्यनाथ ने राजस्थान व पंजाब के लुधियाना सहित अन्य स्थलों पर अपने नाम बदल-बदल कर आपने आई.डी. प्रूफ तैयार करवाए हुए हैं। दूसरी आरोपी रोहिणी गर्ग ने योगी सत्यनाथ के पावों पर हिन्दू धर्म के धार्मिक चिन्ह चंदन से अंकित करने में मदद की है। आम शख्स की तरफ से पांवों पर अंकित धार्मिक चिन्ह की बेअदबी करने से सनातन धर्म के अनुयायियों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। थाना सराभा नगर की पुलिस ने ए.सी.पी. पश्चिमी की तरफ से की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!