Breaking : जालंधर वेस्ट उप चुनाव में बड़ी हलचल, बगावत के बीच अकाली दल का बड़ा ऐलान

Edited By Kamini,Updated: 26 Jun, 2024 06:33 PM

akali dal makes a big announcement amidst rebellion

शिरोमणि अकाली दल की बगावत के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

जालंधर :  शिरोमणि अकाली दल की बगावत के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली खबर के अनुसार अकाली दल ने जालंधर वेस्ट से ऐलान उम्मीदवार सुरजीत कौर से किनारा कर लिया गया है। सुरजीत कौर की बागी गुट से नजदीकी के चलते अकाली दल ने बड़ा ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि 21 जून को सुरजीत कौर ने नोमिनेशन किया था। उन्होंने बीबी जगीर कौर की मौजूदगी में पर्चा भरा था। 

शिरोमणि अकाली दल के कार्यालय से ये खबर सामने आई है कि अकाली दल ने जालंधर वेस्ट उच चुनाव की उम्मीदवार से अपना समर्थन वापस ले लिया है। सुरजीत कौर से अकाली ने खुद को अलग कर लिया है। बता दें अकाली दल ने सुरजीत कौर को  जालंधर वेस्ट उप चुनाव में अपना उम्मीदवार ऐलान किया। चर्चा है कि अकाली दल बीएसपी को समर्थन दे सकता है। फिलहाल इस बारे कोई फैसला नहीं लिया गया है। गौरतलब है कि अकाली दल ने जालंधर वेस्ट उप चुनाव के लिए सुरजीत कौर को उम्मीदवार ऐलान किया था, लेकिन गत दिन हुई बगावत के बाद समर्थन वापस ले लिया है। अगर सुरजीत कौर चुनाव लड़ती है तो ईवीएम में उनका चुनाव निशान तकड़ी की होगा। 

PunjabKesari

बता दें शिरोमणि अकाली दल के दर्जनों सीनिय नेताओं ने गत दिन जालंधर में मीटिंग थी। इस दौरान उन्होंने लोकसभा में पार्टी मिली हार का हवाला देते हुए  सुखबीर सिंह बादल से पार्टी के प्रधान पद से इस्तीफे की मांग की। पार्टी के एक बड़े गुट वे बगावत करते हुए कहा कि पार्टी प्रधान सुखबीर बादल अपने पद से इस्तीफा दें दे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!