Big Breaking: Jalandhar में कंपनी बाग चौक में Medical Shop पर दिन दिहाड़े लूट, पढ़ें कैसे दिया वारदात को अंजाम

Edited By Kamini,Updated: 27 Jul, 2024 06:02 PM

a medical shop at company bagh chowk in jalandhar was robbed in broad daylight

शहर में चोरी व लूट की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। बेखौफ चोर बिना पुलिस के डर के दिन दिहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे  रहे हैं।

जालंधर : शहर में चोरी व लूट की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। बेखौफ चोर बिना पुलिस के डर के दिन दिहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी मुताबिक, कंपनी बाग चौक के पास दिन दिहाड़े Imperial Medical Hall में लुटेरों ने तेजधार हथियारों के बल पर वारदात को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

इस दौरान जानकारी देते हुए पीड़ित नरेश ने बताया कि दो युवक दुकान पर आए और तेजधार हथियार के बल पर 50 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। सूचना मिलते मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि आरोपी बाइक पर सवार होकर लूट करने आए थे। घटना की सूचना मिलते थी थाना डिवीजन नंबर-4 की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई थी। दुकानदार के अनुसार दुकान के अंदर लगा सीसीटीवी खराब था, जिसके चलते उक्त वारदात सीसीटीवी में नहीं कैद हो सकी। पुलिस अब आसपास के एरिया के सीसीटीवी खंगाल रही है। दोनों आरोपियों ने कुर्ता पहना हुआ था।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना दोपहर के वक्त हुई। घटना के वक्त कई कर्मचारी और ग्राहक दुकान के अंदर मौजूद थे। आरोपी दुकान के अंदर बने गल्ले से करीब 50 हजार रुपए लेकर फरार हुए थे। दुकान के अंदर मौजूद मालिक ने कहा- लुटेरों ने मुझे धमकी दी कि मुझे गोली चलाने पर मजबूर न कर। जिसके बाद पीड़ित डर गया और उन्हें लूट करने दी। आरोपी गल्ले में पड़े सारे पैसे लेकर फरार हो गए।  दिन दिहाड़े हुए इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े होते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!