अमृतसर के युवक ने बाइडेन को अलग ही अंदाज में दी जीत की बधाई (तस्वीरें)

Edited By Tania pathak,Updated: 08 Nov, 2020 09:54 PM

youth of amritsar congratulate biden for victory in different way

जो बाइडेन अमरीका के 46वें राष्ट्रपति चुने गए हैं, वही उनकी जीत के बाद देश और दुनिया भर में उनको बधाई दीं जा रही हैं...

अमृतसर (सुमित): जो बाइडेन अमरीका के 46वें राष्ट्रपति चुने गए हैं, वही उनकी जीत के बाद देश और दुनिया भर में उनको बधाई दीं जा रही हैं। इसी तरह अमृतसर के एक आर्टिस्ट जगजीत सिंह रूबल ने अपने अंदाज में उनको बधाई दी है। जगजीत सिंह ने अमरीका के सभी 46 राष्ट्रपतियों की तस्वीरें लगा कर एक पेंटिंग तैयार की है। उन्होंने बाइडेन को बधाई का संदेश देते हुए उनकी जो तस्वीर बनाई है, वो अपने आप में अलग ही पहचान दिखाती है।

PunjabKesari

अमरीका का झंडा लगा दिया अलग संदेश
इसके साथ ही जगजीत ने अमरीका के राष्ट्रपतियों की इस तस्वीर में एक अमरीका का झंडा भी लगाया गया है। इस झंडे का मकसद है कि अमरीका आगे बढ़ता रहे। इस आर्टिस्ट ने अपनी कला के माध्यम से एक बधाई का संदेश भी दिया है कि अमेरिका तरक्की करे और भारत के साथ बढ़िया संबंध रहे। बीते कुछ समय में कोरोना वायरस को लेकर ट्रम्प की तरफ से चीन पर हमला किया जाता था परन्तु अब क्योंकि जो बाइडेन आर्थिक दृष्टि की अपेक्षा अमेरिका को कितना आगे लेकर जाते हैं यह देखने वाली बात होगी।

PunjabKesari

व्हाइट हाउस में इस तस्वीर को लगाने की जताई इच्छा
जगजीत ने कहा कि वह अपनी तरफ से बनाई गई यह अमेरिकी राष्ट्रपतियों की इस पेंटिंग को व्हाइट हाउस में लगाना चाहते हैं। उसने इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि वह व्हाइट हाउस में जाकर एग्जीबिशन लगाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि इस पेंटिंग को बनाने के लिए 4 महीने का समय लगा है। वह अमेरिकी सभ्याचार और हॉलीवुड स्टार्स की भी पेंटिंग बना रहे हैं। इससे पहले वह बॉलीवुड स्टार्स की भी पेंटिंग बना चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!