Hotel में हुआ जमकर हंगामा, चली कांच की बोंतलें व रॉड, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Kamini,Updated: 31 Jul, 2022 01:02 PM

there was a lot of uproar in the hotel case registered against 5

लुधियना के एक होटल में मारपीट व हंगामा होने की खबर सामने आ रही है।

लुधियाना (अमृत भाखड़ी, राज): ए.टी.पी. बिंदरा उसके दोनों बेटों मनमीत बिंद्रा, गुरकीरत बिंद्रा के अलावा उसके दोनों होटल मैनेजरों के खिलाफ पुलिस ने व्यापारियों पर जानलेवा हमला करने के आरोप में इरादा-ए-कत्ल का मुकद्दमा दर्ज किया है। बिंद्रा पिता-पुत्रों की अपने होटल में रखी पार्टी की समाप्ति के बाद व्यापारियों के साथ खाने के पैसों को लेकर अनबन हो गई जिसके बाद उन्होंने व्यापारियों पर रिवाल्वर तान लोहे की रॉड, डंडों और शराब की खाली बोतलों से हमला कर आधा दर्जन से ज्यादा व्यापारियों को घायल कर दिया जिनका स्थानीय दयानंद अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में अनिरुद्ध गर्ग वासी राजगुरु नगर लुधियाना ने बताया कि वह इन्वेस्टमेंट का काम करता है। गत दिवस उसने अपनी कंपनी में इन्वेस्टमेंट करने वाले लोगों को सम्मानित करने के लिए होटल बकवाली की पहली मंजिल पर एक समारोह का आयोजन किया जिसमें सभी ग्राहकों को रात्रि भोज भी करवाना था। समारोह शुरू होने से पहले उसकी होटल मैनेजमैंट के साथ बात हुई थी कि जितने लोग आएंगे, वह उनके स्टाफ को गिनती करवा देंगे, उतने लोगों का ही खाना लगवाएं। प्लेट के हिसाब से उसकी होटल वालों के साथ बात तय हो गई।

समारोह की शुरूआत में ही उन्होंने होटल मैनेजर को 70 लोगों की गिनती करवा दी। रात 11 बजे खाना खाने के बाद वे जब 70 लोगों के हिसाब से पैसे देने लगे तो होटल मैनेजर और अन्य उनके साथ झगड़ा करने लग पड़े। तभी उसके पिता रजनीश गर्ग ने बीच में पड़कर उन्हें समझाने की बात की तभी मनमीत बिंद्रा रॉड ले आया और उसके पिता पर जानलेवा हमला बोल उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर जमीन पर गिरा दिया। वे तब तक उसके पिता पर रॉड से वार करते रहे जब तक वह बेसुध नहीं हो गए।

जैसे ही करण गोयल उनको छुड़वाने के लिए आगे आया तो ए.टी.पी. एस.एस. बिंद्रा उसके दोनों बेटे गुरकीरत बिंद्रा व मनमीत बिंद्रा ने एक तरफ पड़ी शराब और बीयर की खाली बोतलें उस पर मारनी शुरू कर दीं। बिंद्रा पिता-पुत्र इस कदर उत्तेजित हो गए कि उन्हें जो कोई भी समझाने और बचाने के लिए आगे जाता, उसी पर जानलेवा हमला बोल देते। इतने में होटल के दोनों मैनेजर पवन और अजय जिनके एक के हाथ में रॉड और एक के हाथ में डंडा पकड़ा हुआ था, भी वहां पर आ धमके और उन्होंने बिंद्रा पिता पुत्रों का साथ देते हुए संजीव मोंगिया को घेरकर उस पर जानलेवा हमला बोल दिया। उन्हें लगने लग पड़ा कि अब जान बचानी है तो किसी तरह भागकर होटल से बाहर निकलना होगा।

दरवाजे बंद कर नहीं निकलने दिया बाहर

जैसे ही वह किसी तरह खड़े होकर अपने साथियों के साथ होटल से बाहर निकलने लगे तभी गुरकीरत बिंद्रा ने रिवाल्वर निकाल उन सभी की तरफ तानते हुए कहा कि किसी ने भी होटल से बाहर निकलने की कोशिश की तो उसे अंजाम और भी बुरे भुगतने पड़ेंगे। तभी बिंद्रा के कहने पर उसके स्टाफ ने होटल के सभी दरवाजे बंद कर दिए। इनके दोनों मैनेजर वेटरों के साथ दरवाजों के पास खड़े हो गए जो कोई भी उनकी मिन्नत कर बाहर निकलने की गुहार लगाता, उसे डंडों से पीटते। यह सिलसिला देर रात तक ऐसे ही चलता रहा। आखिर में सभी को लगा इस तरह मार खाने से अच्छा है कि सभी एक साथ इक्कठे होकर इनका मुकाबला करते हुए बाहर निकलें। किसी तरह वह सभी एक-दूसरे की मदद कर घायलों को उठाकर होटल के बाहर सड़क पर ले आए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया जहां पर किसी के सिर से खून निकल रहा था किसी की पीठ और किसी की बाजू टूटी हुई थी।

उन्होंने घटना की सूचना सराभा नगर पुलिस थाने में की। पुलिस ने हस्पताल पहुंच घायल अनिरुद्ध गर्ग पुत्र रजनीश गर्ग, अरुण जैन पुत्र अविस जैन वासी गुरदेव नगर, बृज मोहन पुत्र राम सरूप वासी ग्रीन पार्क, रजनीश गर्ग पुत्र कृष्ण चंद्र गर्ग वासी राजगुरु नगर, करण गोयल पुत्र कनसव गुप्ता वासी मालेरकोटला हाऊस, प्रवेश पुत्र चरण दास वासी न्यू अमन नगर, संजीव मोंगिया पुत्र आर.एन. मोंगिया वासी किचलू नगर लुधियाना की नाजुक हालत देखते हुए अनिरुद्ध गर्ग की शिकायत पर ए.टी.पी. एस.एस. बिंद्रा, उसके पुत्र मनमीत बिंद्रा, गुरकीरत बिंद्रा, होटल के दोनों मैनेजरों पवन व अजय के विरुद्ध इरादा-ए-कत्ल का मुकद्दमा दर्ज कर दिया ।

अनिरुद्ध गुप्ता ने बताया कि ए.टी.पी. एस.एस. बिंद्रा लंबे समें से लुधियाना में तैनात रहे है जिसने बहुत से लोगों से रिश्वत लेकर अवैध निर्माण करवाए है। उसने यह भी बताया कि ए.टी.पी. बिंद्रा का यह होटल भी उसने अपने रुतबे का इस्तेमाल कर श्मशानघाट की जगह पर कब्जा कर बनाया हुआ है। वह इसकी मुख्यमंत्री के पास लिखित शिकायत कर उच्चस्तरीय जांच करवाएंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!