वक्त आ गया है बादल को चलता किया जाए : बीर दविंदर

Edited By Vatika,Updated: 15 Dec, 2020 04:34 PM

the time has come for badal to be moved bir davinder

शिरोमणि अकाली दल डैमोक्रेटिक के नेता बीर दविंदर सिंह का कहना है कि शिरोमणि अकाली दल और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पर बादल परिवार का कब्जा है।

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल डैमोक्रेटिक के नेता बीर दविंदर सिंह का कहना है कि शिरोमणि अकाली दल और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पर बादल परिवार का कब्जा है। 100 साल बीतने के बाद दोनों संस्थाओं में खामियां पैदा हो गई हैं। इस कारण कार्यप्रणाली सही तरीके से नहीं चल पा रही है। 

चंडीगढ़ में शिअद के 100 साल पूरे होने पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीरदविंदर सिंह ने कहा कि आज महंतों की जगह बादलों ने ले ली है। आज जरूरत है कि समूची सिख कौम अकाली दल के असल सिद्धांतों की रक्षा करने वाली पार्टी शिअद डैमोक्रेटिक के झंडे तले इकट्ठा होकर शिअद का नया स्वरूप तैयार करे। वक्त आ गया है कि बादल को अब चलता किया जाए।

पार्टी के अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींढसा ने कहा कि पार्टी चुनाव के नजदीक आने पर दूसरी पार्टियों से गठजोड़ संबंधी फैसला लेगी लेकिन भाजपा, कांग्रेस या बादल परिवार से गठजोड़ नहीं किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के सीनियर नेता सेवा सिंह सेखवां, रणजीत सिंह तलवंडी और अमरिंदर सिंह ने भी संबोधित किया। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!