Jalandhar : रिटायर्ड हेडमास्टर से फिरौती मांगने वाले काबू, America से जुड़ा कनैक्शन

Edited By Kamini,Updated: 26 Oct, 2024 03:47 PM

the ransom demand in jalandhar has been linked with america

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हरशरण सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी मकान नंबर 8 अर्बन एस्टेट जालंधर ने शिकायत दी थी।

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने कुछ दिन पहले रिटायर्ड हेडमास्टर से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले अमेरिका निवासी हरप्रीत सिंह के 4 साथियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हरशरण सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी मकान नंबर 8 अर्बन एस्टेट जालंधर ने शिकायत दी थी कि हरप्रीत सिंह निवासी भाई बन्नोजी नगर खुरला किंगरा जालंधर जो इस समय अमेरिका में रह रहा है, ने 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद आधी रात को 2 अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उनके घर पर पथराव किया। स्वपन शर्मा ने बताया कि मामला नंबर 111 दिनांक 02.10.2024 308(2), 351(2) BNS के तहत पुलिस स्टेशन डिवीजन 7 जालंधर में दर्ज किया गया था।

PunjabKesari

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि हरप्रीत ने व्हाट्सएप कॉल के जरिए हथियारों की फोटो भेजकर फिरौती मांगी थी और 3 अज्ञात युवकों को उसके घर पर पथराव करने के लिए भेजा था और जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान करन थापर पुत्र स्वराज थापर निवासी WN 869 नजदीक सर्व प्रकाश फैक्ट्री भगवान वाल्मीक मोहल्ला बस्ती दानिशमंदा जालंधर और जतिन सहदेव उर्फ ​​टैटू पुत्र संजीव कुमार निवासी ES 192 बैकसाइड लवली स्वीट्स मोहल्ला मखदूमपुरा जालंधर को इस मामले में काबू करके उनके पास से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल स्प्लेंडर (PB08-DA-9161) काले रंग को बरामद किया गया। 

PunjabKesari

स्वपन शर्मा ने बताया कि आगे की जांच के दौरान इस मामले में मानव उर्फ ​​लोहा पुत्र दीपक कुमार निवासी थाना नंबर WUD 249 अली मोहल्ला जालंधर को नामजद किया गया था, जबकि पुलिस ने अभिमन्यु उर्फ ​​मनु पुत्र पवन कुमार निवासी मोहल्ला नंबर 1 नजदीक धोबी घाट गुजराल नगर जालंधर और शिवांस उर्फ शिव पुत्र सुभाश कुमार निवासी किराए के मकान नंबर 124 निजाम नगर नजदीक स्पोर्ट्स मार्केट जालंधर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस मामले में अमनप्रीत कौर, रशपाल सिंह निवासी गांव गहलां जालंधर, जो अब अमेरिका में है, को भी नामजद किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है और अगर कोई जानकारी होगी तो उसे बाद में साझा किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!