बोरवेल में गिरे बच्चे की मां का छलका दर्द, रोतीं हुई बोली मुझे....

Edited By Urmila,Updated: 22 May, 2022 05:50 PM

the pain of the mother of the children who fell in the borewell

गढ़दीवाला में 100 फुट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने की कोशिशें प्रशासन और आर्मी समेत एन.डी.आर.एफ. की तरफ से लगातार जारी हैं। 6 वर्षीय मासूम बच्चा करीब 85 से 90 फुट बीच बोरवेल में ...

होशियारपुर/गढ़दीवालाः गढ़दीवाला में 100 फुट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने की कोशिशें प्रशासन और आर्मी समेत एन.डी.आर.एफ. की तरफ से लगातार जारी हैं। 6 वर्षीय मासूम बच्चा करीब 85 से 90 फुट बीच बोरवेल में फंसा हुआ है। बोरवेल में गिरे मासूम बच्चे को जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ते देख मां का दर्द भी छलक उठा। रोते हुए ऋतिक रौशन की मां ने अपने साथ घटी इस अनहोनी को बयान करते सारी घटना बताई। 

PunjabKesari

मां मुताबिक उनका बच्चा खेलता-खेलता यहां कुत्ते से बचता हुआ बोरवेल की तरफ आ गया था। ऋतिक को भागते देख उनकी लड़की पीछे-पीछे आई तो देखा कि कुत्ता ऋतिक के पीछे लगा है। इसके बाद उसने कोलाहल डालना शुरू किया कि ऋतिक के पीछे कुत्ता लगा हुआ है। उसने मुझे आकर बताया और फिर वे सभी यहां इकठ्ठे हुए और देखा कि बच्चा कुत्ते से बचता हुआ बोरवेल में जा गिरा। आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि इस दौरान एक रस्सी भी डाल कर उसे बचाने की कोशिश की परन्तु वह रस्सी को पकड़ नहीं सका और बोरवेल में नीचे को खिसक गया। रोती हुए मां ने बताया कि उनका बेटा अभी इतना बोल नहीं सकता था परन्तु फिर भी मुझे मां-मां कह कर बुला रहा था। बोरवेल में से उसकी आवाज आ रही थी। 

PunjabKesari

यहां बताने योग्य है कि सुबह से ही बच्चा गढ़दीवाला के बैरमपुर नजदीक पड़ते ख्याला बुलन्दा गांव में बोरवेल में गिरा हुआ है जिसको बचाने के लिए प्रशासन समेत आर्मी और एन.डी.आर.एफ. की तरफ से कोशिशें की जा रही हैं। वहीं बच्चो की सलामती को लेकर गांववासियों समेत अन्य लोगों की तरफ से भी अरदासें की जा रही हैं।  

PunjabKesari

बच्चे को बचाने के लिए 5 घंटों से रेसेक्यू ऑपरेशन चल रहा है। बोरवेल वाली जगह पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा, पूर्व मंत्री संगत सिंह गिलज़ियां, बसपा के हलका इंचार्ज लखविन्दर सिंह लक्खी और अरविन्दर सिंह रसूलपुर हलका इंचार्ज शिरोमणि अकाली दल टांडा भी पहुंच चुके हैं और बच्चे के सही सलामत बाहर निकलने के लिए अरदासें की जा रही हैं। इसके अलावा स्थिति का जायजा लेने के लिए विधायक डा. रवजोत सिंह, विधायक जसवीर सिंह गिल, और विधायक कर्मवीर सिंह घुम्मण भी प्रशासन आधिकारियों के साथ मौजूद हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!