मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन तेज करें निर्माता : विन्नी महाजन

Edited By Sunita sarangal,Updated: 20 Sep, 2020 09:23 AM

speed up production of medical oxygen manufacturer vinny mahajan

राज्य के ऑक्सीजन निर्माताओं से वीडियो कांफ्रैंसिंग करते हुए विन्नी महाजन ने उन्हें उनकी चिंताओं का निवारण करने के लिए पूरा समर्थन.......

चंडीगढ़/ जालंधर(धवन,शर्मा): पंजाब की मुख्य सचिव विन्नी महाजन ने कोविड रोगियों के लिए मेडिकल ऑक्सीजन की चल रही कमी को देखते हुए राज्य के निर्माताओं से कहा है कि वे इसके उत्पादन में तेजी लाएं। उन्होंने सरकारी विभागों से ऑक्सीजन की 24 घंटे उपलब्धता को यकीनी बनाने तथा सिलैंडरों की सप्लाई को यकीनी बनाने के लिए निर्माताओं को खाली सिलैंडर भी उपलब्ध करवाने को कहा। 

राज्य के ऑक्सीजन निर्माताओं से वीडियो कांफ्रैंसिंग करते हुए विन्नी महाजन ने उन्हें उनकी चिंताओं का निवारण करने के लिए पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया जिसमें सिलैंडरों की उपलब्धता तथा साथ ही मेडिकल ऑक्सीजन के उत्पादन के लिए लाइसैंस को समय पर जारी करना शामिल है। उन्हें निरंतर बिजली सप्लाई भी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मेडिकल ऑक्सीजन की सप्लाई की कमी नहीं होनी चाहिए क्योंकि राज्य में इस समय तेजी से कोविड के केस बढ़ रहे हैं।  

किन-किन उद्यमियों ने लिया भाग
वीडियो कांफ्रैंसिंग में भाग लेने वालों में वर्धमान स्पैशल स्टील लुधियाना, आईटैक इंडस्ट्री मोहाली, शक्ति एयर प्रोडक्ट्स अमृतसर, बाला जी गैसेज भुच्चो मंडी बठिंडा, जय एस. इंडस्ट्रियल गैसेज प्रा. लि. बठिंडा., जे.के. एंटरप्राइजेस जालंधर रोड, नसराला, होशियारपुर, चंडीगढ़ गैसेज सी.एम.जी. बठिंडा, पी.एस. मैडीकल गैसेज रोमाना अजीत सिंह बठिंडा, ओ.जे.एस. मैडीकल गैसेज पठानकोट, वैलटैक इंडस्ट्री ग्यासपुरा लुधियाना, मैसर्ज दीपक गैसेज प्रा.लि. मंडी गोबिंदगढ़, मैसर्ज अजय गैसेज प्रा. लि. मंडी गोबिंदगढ़, मैसर्ज आई नॉक्स एयर प्रोडक्ट्स प्रा.लि. मंडी गोबिंदगढ़, हाईटैक गैस मंडी गोबिंदगढ़, मैसर्ज बी.एन. एंटरप्राइजेस मंडी गोबिंदगढ़, के.सी. एंटरप्राइजेस मंडी गोबिंदगढ़, जालान गैसेज राजपुरा, अजय गैसेज मंडी गोबिंदगढ़ तथा इंडियन एयर प्रोडक्ट्स जंडूसिंघा (जालंधर) शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!