मालकिन को नशीला पदार्थ देकर बड़ा कांड करने की तैयारी में था नौकर! जानें फिर क्या हुआ

Edited By Urmila,Updated: 08 Jul, 2024 03:01 PM

servant was preparing big crime by giving intoxicants to the mistress

महानगर में यार्न कारोबारी के घर नेपाली नौकर ने वारदात की कोशिश की। उसने सारे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया लेकिन यार्न कारोबारी की पत्नी को शक हो गया।

लुधियाना: महानगर में यार्न कारोबारी के घर नेपाली नौकर ने वारदात की कोशिश की। उसने सारे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया लेकिन यार्न कारोबारी की पत्नी को शक हो गया। उसकी सतर्कता से बड़ी वारदात होने से बच गई। उसने नौकर को बहाने से बाहर भेजा और गेट लॉक कर अपने पति को सूचना दी। नेपाली नौकर वारदात करने में नाकाम रहा और अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया। मगर बच्चे कुछ खाना खा चुके थे, इसलिए उन्हे अस्पताल भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद यार्न कारोबारी घर पहुंचा और थाना पुलिस को सूचना दी। थाना डिवीजन नंबर-8 के अंतर्गत चौकी घुमारमंडी की पुलिस शिकायत लेकर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना दो दिन पहले की है। कॉलेज रोड पर यार्न कारोबारी का घर है। वह अपने काम पर गया हुआ था। पीछे घर में बुजुर्ग मां, पत्नी और बच्चे थे। उन्होने करीब 6 महीने पहले एक नेपाली नौकर रखा था जिसने परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर कर दे दिया था। परिवार के बाकी सदस्यों ने खाना खा लिया और उनकी हालत बिगड़ने लगी। इस पर महिला को शक हो गया था। उसने बहाने से नौकर को बाहर कुछ सामान लेने के लिए भेज दिया था।

फिर खुद मेन गेट बंद कर अपने पति को सारी बात बताई और नजदीकी रिश्तेदारों को बुलाया लिया। नौकर नरेश को भी पता चल गया कि मालकिन को पता चल गया है। इसके बाद वह वारदात में नाकाम हो गया और अपने साथी के साथ भाग निकला। जब पुलिस को पता चला तो मामले की जांच शुरू की गई। जांच में पता चला है कि नौकर नरेश के साथ वारदात करने आया दूसरा युवक वीरू है। जोकि अन्य जगह नौकरी कर रहा था। उसने भी अपने मालिक के घर पर वारदात की कोशिश की थी। जांच में पुलिस को सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज भी मिली है जिसमें दोनों आरोपी नजर आ रहे है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!