पंजाब में गन प्वाइंट पर बड़ी लूट, बंधक बना ले गए इतना सोना

Edited By Kalash, Updated: 21 May, 2022 12:44 PM

robbery at gun point in punjab so much gold taken hostage

प्रागपुर पुलिस चौकी के अधीन पड़ते एरिया न्यू डिफेंस कॉलोनी में आज सुबह 7:00 बजे के करीब नकाबपोश लुटेरों ने एक घर में घुसकर दातर

जालंधर (महेश): प्रागपुर पुलिस चौकी के अधीन पड़ते एरिया न्यू डिफेंस कॉलोनी में आज सुबह 7:00 बजे के करीब नकाबपोश लुटेरों ने एक घर में घुसकर दातर और पिस्तौल की नोक पर एक युवक को पहले धमकाया और फिर उसे बंधक बनाने के बाद अलमारी में पड़े करीब 12 लाख के गहने निकालकर वह फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही प्रागपुर पुलिस चौकी के प्रभारी सुरजीत सिंह एवं अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। 

जागृत सिंह पुत्र राजिंदर सिंह नामक युवक ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि वह वारदात के समय घर में अकेला ही था। उसने बताया कि उसकी मां नवदीप कौर सुबह स्कूल चली गई और उसकी नानी राजिंदर कौर गुरुद्वारा साहिब में गई हुई थी। उसने बताया कि मास्क और हेलमेट पहने हुए दो युवक घर में आए, जिनके पास दातर और पिस्टल भी था। उन्होंने आते ही उसको धमकाते हुए घर में पड़े कैश और गहनों के बारे में पूछा और उसके ना बताने पर लुटेरों ने उसे बंधक बना दिया और अलमारी खोलकर उसकी आंखों के सामने ही अंदर पड़े सोने के सभी गहने जिनकी कीमत करीब 12,00,000 होगी, निकाल लिए और फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे एक्टिवा पर आए थे और उन्होंने हेलमेट तथा मास्क पहने हुए थे। प्रागपुर पुलिस चौकी के प्रभारी सुरजीत सिंह का कहना है कि पुलिस अलग-अलग पहलुओं से जांच करते हुए लुटेरों की तलाश कर रही है और जल्द ही इस वारदात को ट्रेस कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!