पंजाबी Singer Ammy Virk के घर खुशी का माहौल, मुंह मीठा करवा मनाया जा रहा जश्न

Edited By Kamini,Updated: 08 Oct, 2024 01:54 PM

punjabi singer ammy virk s father unanimously elected sarpanch

लोकप्रिय गायक और अभिनेता एमी विर्क (Singer and Actor Ammy Virk) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एमी विर्क (Ammy Virk) के इस समय खुशियां का माहौल है।

पंजाब डेस्क : लोकप्रिय गायक और अभिनेता एमी विर्क (Singer and Actor Ammy Virk) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एमी विर्क (Ammy Virk) के इस समय खुशियां का माहौल है, दरअसल, पंचायती चुनाव (Panchayat Election) में उनके पिता को सर्वसम्मति से सरपंच चुना गया है। बता दें कि, नाभा (Nabha) ब्लॉक के लोहार माजरा गांव में जन्मे एमी विरक (Ammy Virk) के पिता कुलजीत सिंह को ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से सरपंच चुना है। सर्वसम्मति से चुने गए सरपंच कुलजीत सिंह के गांव में लड्डुओं से ग्रामीणों का मुंह मीठा कराकर खुशी मनाई जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि एमी विर्क (Ammy Virk) के पिता कुलजीत सिंह पहले भी गांव में समाज कल्याण के काम करते रहे हैं और अब गांव कस्बे ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है और सर्वसम्मति से गांव के सरपंच चुने गए हैं। इस मौके पर एमी विर्क (Ammy Virk) का परिवार जश्न मना रहा है। अब गांव लोहार माजरा एमी विर्क (Ammy Virk) के नाम से मशहूर होने से ग्रामीण भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस मौके पर एमी विर्क (Ammy Virk) के पिता सरपंच कुलजीत सिंह ने कहा, ''यह फैसला गांववालों ने लिया है। हम गांव में अग्रणी रहे हैं और गांव के काम किए हैं और अब फैसला गांव वासियों ने लिया है, मैं इसे पूरी लगन से करूंगा और जो लोग गांव की पहल पर काम करने वाले हैं वे इसे करेंगे और गांव की तस्वीर बदल देंगे। सर्वसम्मति से सरपंच चुने जाने के बाद जब पिता कुलजीत ने अपने बेटे एमी विर्क (Ammy Virk) से बात की तो उन्होंने भी कहा कि गांव वासियों ने आपको जिम्मेदारी दी है, हम आगे बढ़कर इस जिम्मेदारी को निभाएंगे।

PunjabKesari

उधर, गांव के पंच गुरचरण सिंह सेखों ने कहा कि गांव वासियों द्वारा लिया गया यह फैसला बहुत अच्छा है। राजनीति से ऊपर उठकर एमी विर्क (Ammy Virk) के पिता को सर्वसम्मति से सरपंच चुना गया क्योंकि सर्वसम्मति से सरपंच चुनने से गांव में समाज का दबदबा कायम रहेगा। इस मौके पर ग्रामीणों ने कहा कि हम बहुत खुश हैं क्योंकि यह गांव लोहार माजरा एमी विर्क (Ammy Virk) के नाम से मशहूर है और अब ग्रामीण चाहते हैं कि एमी विर्क (Ammy Virk) के पिता कुलजीत सिंह पार्टी से ऊपर उठकर गांव की बिरादरी को बरकरार रखें कुलजीत को ग्राम सभा ने सरपंच चुना है।  

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!