Punjab Wrap UP: दिल्ली हिंसा के बाद गरजे राजेवाल तो पंधेर ने बताई दीप सिद्धू की दिमाग की खुराफात, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Vatika,Updated: 27 Jan, 2021 05:58 PM

punjab wrap up delhi violence kisan andolan

हम आपके के लिए लाए है जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बु

जालंधरः किसानों की गणतंत्र दिवस परेड दौरान लाल किले पर हुई घटना के बाद किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने किसान मजदूर एकता कमेटी पर बड़ा आरोप लगाया है। वहीं पंधेर ने कहा कि दीप सिद्धू ने इस मामले में भूमिका निभाई तथा युवकों को लाल किले की तरफ ले गया। ऐसी ही कुछ ख़ास खबरें हम आपके के लिए लाए है जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

deep sidhu rss trained agent

गरजे राजेवाल- हुई साजिश, दीप सिद्धू RSS का Trained Agent तो पंधेर का हुआ 'सौदा'
सिंघू बॉर्डर की स्टेज पर संबोधित करते राजेवाल ने कहा कि उन्होंने किसान मज़दूर एकता कमेटी के प्रधान र्स्वण सिंह पंधेर की मिन्नतें की, हिंसक कार्रवाईयों को अंजाम न दिया जाए लेकिन इसके बावजूद उनकी तरफ से लोगों को रिंग रोड की तरफ जाने के लिए उकसाया गया, जिस कारण शांतमयी आंदोलन को बड़ा धक्का लगा। 

farmer leader pander speak on delhi violence

Delhi Violence: दीप सिद्धू को लेकर किसान नेता पंधेर का बड़ा बयान

 किसानों की गणतंत्र दिवस परेड दौरान लाल किले पर हुई घटना के बाद किसान मजदूर संघर्ष समिति के नेता स्वर्ण सिंह पंधेर का बड़ा बयान सामने आया है। पंधेर ने कहा कि दीप सिद्धू की सोची समझी साजिश के तहत किसानों को लाल किले तक पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला की तरफ जाने की कोई योजना नहीं थी बल्कि तय रूट पर ही परेड निकाली जानी थी।

navjot singh sidhu said big tweet on violence in tractor rally

ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा पर सिद्धू ने सरकार को कुछ इस तरह से घेरा...
गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसान परेड दौरान हुई घटना को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधाते कहा कि आज तक कोई भी सरकार किसानों के खिलाफ जाकर नहीं जीत सकी है। सिद्धू ने ट्वीट करते  लिखा, " यदि आप इतिहास से सबक नहीं लेते हो तो यह फिर खुद को दोहराता है। इतिहास हमें बताता है कि कोई भी सरकार किसानों के खिलाफ जाकर जीत नहीं सकी है।

7 police officer transfer

High Alert के बीच लुधियाना के आला अफसर सहित 7 पुलिस अधिकारियों के तबादले
पंजाब में मंगलवार को हाई अलर्ट की घोषणा की गई थी लेकिन इसी बीच सरकार ने राज्य में कुछ पुलिस अधिकारियों के तबादले किए है। इनमें मुख्यता लुधियाना के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर शामिल है। सरकार की तरफ से 7 अधिकारियों को बदला गया है,

delhi violence lakha sidhana gangster of punjab came with deep sidhu

दिल्ली हिंसा: दीप के साथ सामने आया पंजाब में "गैंगस्टर" के तौर पर मशहूर रहे इस युवक का नाम
गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा ने किसान आंदोलन को एक अलग ही दिशा में मोड़ दिया है। बीते दिन लाल किले की प्राचीर पर किसान संगठन और निशान साहिब का झंडा फहराने की घटना ने सियासत से लेकर किसानों तक हर किसी को अपनी आग में लपेट लिया है। राजनितिक पार्टियों के साथ-साथ फ़िल्मी कलाकार भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। 


PunjabKesari
लाल किले की घटना पर 'रवनीत बिट्टू' का बड़ा बयान, जानें क्या बोले (Watch Video)
दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड दौरान हुई हिंसा को सांसद रवनीत बिट्टू ने बहुत ही निंदनीय घटना बताया है। बिट्टू ने इस घटना के पीछे सिख फॉर जस्टिस का हाथ बताते कहा कि पंजाबी पूरे देश का पेट भरते हैं लेकिन आज कुछ लोगों ने आज हम पर ही सवाल खड़े कर दिए है। 

kangana ranaut tweet on farmer protest delhi violence diljit dosanjh

Delhi Violence: दिलजीत दोसांझ पर भड़की कंगना, Tag कर कहा-"तुम यहीं चाहते थे..."
कंगना ने दिलजीत को टैग करते लिखा," यही तो तुम चाहते थे.. ये तुम्हारे चेहरे पर जोरदार थप्पड़ नहीं हुआ क्योंकि तुमने जो चाहा वो हो गया..। इससे पहले कंगना ने  ट्वीट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने किसान प्रदर्शनकारियों की तुलना सी.ए.ए. के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से की है। फोटो पर लिखा हुआ है कि दोनों में कोई फर्क नहीं है। 

kisan speak against deep sidhu and lakha sidhana

Video: सिंघू बॉर्डर की स्टेज से दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना के खिलाफ उठी आवाज
किसानों की दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड दौरान लाल किले पर हुई घटना के बाद दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना के खिलाफ आवाजें उठनीं शुरू हो गई हैं। सिंघू बॉर्डर की स्टेज से किसान नेताओं ने संबोधित करते कहा कि दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना की तरफ से उकसाने के बाद ही इन हिंसक कार्रवाईयों को अंजाम दिया गया है। 

4 gutka sahib s disrespect in this district of punjab

पंजाब के अब इस जिले में 4 गुटका साहिब जी की बेअदबी, संगतों में भारी रोष (तस्वीरें)
अजनाला अधीन पड़ते थाना झंडेर में बीते दिन चार गुटका साहिब और धार्मिक सामग्री की बेअदबी करने का मामला सामने आया है। अज्ञात व्यक्ति ने धार्मिक सामग्री को एक कपड़े में बांधा हुआ था, जिसको उन्होंने नहर में फेंक कर बेअदबी की। 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!