Punjab : पंचायत चुनावों की तैयारियों के बीच हथियारों से लैस व्यक्ति गिरफ्तार, मचा हड़कंप

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 03 Oct, 2024 09:30 PM

panchayat elections one arrested with a pistol in phillaur

पंजाब में पंचायत चुनावों की तैयारियों के दौरान तंग चौकसी को दर्शाते हुए जालंधर देहाती पुलिस ने मंगलवार को फिल्लौर में एक सरकारी दफ्तर के पास कथित तौर पर हथियार रखने और आवाजाही में विघ्न डालने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जालंधर : पंजाब में पंचायत चुनावों की तैयारियों के दौरान तंग चौकसी को दर्शाते हुए जालंधर देहाती पुलिस ने मंगलवार को फिल्लौर में एक सरकारी दफ्तर के पास कथित तौर पर हथियार रखने और आवाजाही में विघ्न डालने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक 32 बोर का पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी की पहचान गुरजीत सिंह, निवासी गांव लोहगढ़ के रूप में हुई है, जिसे घटना के कुछ घंटों बाद ही पकड़ लिया गया। पुलिस ने उसके पास से रिवाल्वर और असला बरामद किया। 

इस बारे जानकारी देते सीनियर कप्तान पुलिस हरकमल प्रीत सिंह खख ने बताया कि आरोपी ने अपनी स्कार्पियो ब्लॉक विकास एवं पंचायत अधिकारी (BDPO) दफ्तर फिलौर के बाहर सड़क के बीच खड़ी कर दी थी, जिससे आवाजाही में रुकावट हुई। जब गांव सैफाबाद के निवासी प्रीतम राम (48) ने उससे रुकावट के बारे में बात की, तो गुरजीत सिंह ने कथित तौर पर रिवाल्वर तानकर उसे धमकी दी। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी स्वर्ण सिंह बल की अगुवाई में एसएचओ फिलौर की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। एसएसपी खख ने कहा, “दोषी ने चुनावों की तैयारी के समय हथियार रखकर और प्रदर्शन करके डिप्टी कमिश्नर के आदेशों का उल्लंघन किया है। हथियार को सबूत के तौर पर जब्त कर लिया गया है, और हमने दोषी के असला लाइसेंस को रद्द करने की सिफारिश की है।”
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!