दोस्ती कर लड़की से बनाए शारीरिक संबंध, फिर विदेश जाकर अश्लील वीडियो वायरल कर किया कांड

Edited By Kalash,Updated: 24 Sep, 2023 01:43 PM

obscene video of girl viral

एक लड़की के साथ दोस्ती कर उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाद उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में थाना सदर की पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

कपूरथला : एक लड़की के साथ दोस्ती कर उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाद उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में थाना सदर की पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी एक ही परिवार से संबंधित बताए जा रहे हैं। शहर के नजदीकी गांव से संबंधित एक लड़की ने थाना सदर की पुलिस को बताया था कि गंभीर लुटिया निवासी वरियां दोनां ने 4 वर्ष पहले उससे दोस्ती कर ली थी तथा उसे लगातार विवाह करने का झांसा दे रहा था। उसने उसे विवाह करवाने का झांसा देकर धोखे से उसकी फोटो अपने मोबाइल फोन में क्लिक कर ली थी। इसी दौरान वह उसे अपने घर वरियां दोनां ले गया, जहां पहले से उसके घर में उसकी माता हरभजन कौर मौजूद थी। वह उसे अपने कमरे में ले गया, जहां उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसके साथ लगातार मिलता रहा शादी करने का वायदा करता रहा।

बाद में करीब एक वर्ष पहले गंभीर लुटिया इंग्लैंड चला गया तथा इंग्लैंड जाकर उसने उसे झांसा दिया कि वह जल्द ही उसे भी इंग्लैंड बुला लेगा तथा उसके साथ शादी कर लेगा लेकिन उसे इंग्लैंड से अमरीका जाना है इसलिए उसे थोड़े पैसों की जरूरत है। वह उससे पैसों की मांग करने लगा लेकिन जब उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने उससे कहा कि वह तुम्हारी अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम में वायरल कर देगा, जब उसके घरवालों को सारी बात का पता चला तो उसके परिजन, गंभीर लुटिया के पिता गुरबचन सिंह तथा माता हरभजन कौर से वरियां दोनां में मुलाकात की, जहां गंभीर लुटिया के माता-पिता ने कहा कि यदि आप लोगों ने हमारे बेटे को इंग्लैंड से अमरीका जाने के लिए पैसे नहीं दिए तो वह शादी नहीं करेंगे। इस दौरान उसके माता-पिता ने उसके परिजनों को धमकियां भी दीं।

बाद में गंभीर लुटिया इंग्लैंड से लगातार फोन कर पैसों की मांग करता रहा। उसने इंस्टाग्राम पर उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद जब उसके परिजन फिर से गंभीर लुटिया के पिता गुरबचन सिंह तथा माता हरभजन कौर के पास पहुंचे तो उन्होंने अपने बेटे गंभीर लुटिया को कह कर अश्लील वीडियो डिलीट करवा दी लेकिन उसके बाद गंभीर लुटिया ने फेक नंबर व फेक आई.डी. बना कर इंस्टाग्राम पर फिर से उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी, जिस पर उसने न्याय के लिए थाना सदर में पहुंच कर शिकायत की।

थाना सदर की एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर सोनमदीप कौर ने पूरे मामले की जांच के दौरान आरोपी गंभीर लुटिया, उसके पिता गुरबचन सिंह तथा उसकी माता हरभजन कौर के खिलाफ लगे सभी आरोप सही पाए गए। इसके आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश में छापेमारी जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!