पंजाब में नौकरी के चाहवानों के लिए अच्छी खबर, मान सरकार देने जा रही ये सुविधा

Edited By Vatika,Updated: 21 Sep, 2023 08:25 AM

good news for punjabis cm maan is going to provide this facility

पूर्व सरकारों ने तो भाई-भतीजावाद के आधार पर नौकरियां दी थीं परन्तु अब ऐसा कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री भगवंत मान स्वयं पूरी नजर रखकर चल रहे हैं।

पंजाब डेस्क: पंजाब में नौकरी के चाहवानों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली ‘आप’ सरकार द्वारा जल्द ही ऐसा पोर्टल बनाया जा रहा है जहां से नौजवानों को इच्छित नौकरियों के बारे में सारी सूचनाएं मिल सकेंगी। 

उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार ने सत्ता में आते ही सबसे पहले नौजवानों को सरकारी नौकरियां देने का कार्य शुरू किया और हर सप्ताह मुख्यमंत्री द्वारा नौजवानों को नियुक्ति पत्र सौंपे जा रहे हैं। नौजवानों को अब साथ-साथ उन कंपनियों के बारे में जानकारी मिलेगी जहां नौकरियों के अवसर मौजूद होंगे।

पंजाब सरकार नौजवानों को सरकारी नौकरियों के साथ-साथ प्राइवेट सैक्टर में निकलने वाली नौकरियों के बारे में भी पूरी जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती है। उन्होंने कहा कि नौजवानों को नौकरियां पूरी तरह से मैरिट के आधार पर दी जा रही हैं। पूर्व सरकारों ने तो भाई-भतीजावाद के आधार पर नौकरियां दी थीं परन्तु अब ऐसा कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री भगवंत मान स्वयं पूरी नजर रखकर चल रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!