शादी के 6 साल बाद भी नहीं बनी मां, तो अस्पताल से चुरा ली नवजात बच्ची

Edited By swetha,Updated: 20 Feb, 2020 11:43 AM

chlid kidnaping case

अब बच्ची अपने माता-पिता की गोद में और आरोपी महिला सलाखों के पीछे है।

लुधियाना (राज): सिविल अस्पताल के मदर एंड चाइल्ड सैंटर में 2 दिन की बच्ची चुराने वाली महिला राजवीर कौर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी शादी को 6 साल हो गए हैं। उसके कोई औलाद नहीं थी, इसलिए उसने सिविल अस्पताल से बच्ची चुरा ली थी। हालांकि, अब बच्ची अपने माता-पिता की गोद में और आरोपी महिला सलाखों के पीछे है। ए.डी.सी.पी. (1) गुरप्रीत सिंह सिकंद ने बताया कि 11 फरवरी को सिविल अस्पताल से बच्ची चोरी हुई थी, जबकि 14 फरवरी को बच्ची साहनेवाल एयरपोर्ट से मिल गई थी। इस मामले की जांच ए.एस.आई. राजिंद्र सिंह कर रहे थे। उनकी टीम ने मंगलवार को आरोपी महिला को भी पकड़ लिया। 

झब्बेवाल से बच्ची चुराने आई थी सिविल अस्पताल 
राजवीर कौर का पति हरविंद्र सिंह ट्रक ड्राइवर है जोकि की कई-कई माह टूर पर रहता है। औलाद न होने के कारण वह बच्चा गोद नहीं लेना चाहती थी, इसलिए उसने एक दिन अपने पति से झूठ ही कह डाला कि वह गर्भवती है। इसके बाद उसने बच्चा चुराने की साजिश रची और सिविल अस्पताल पहुंच गई। उसने पहले बच्ची के पिता उमेश को पैसों का लालच दिया। जब वह नहीं माना तो उसने गोमती नामक महिला का बच्चा चुराने का प्रयास किया। जब इसमें भी कामयाब नहीं हुई तो सरबावती की बच्ची चुरा ले गई।  

PunjabKesari

बच्चा चुराने से एक दिन पहले ही कह दिया था कि बेटी पैदा हुई  
राजवीर कौर ने 11 फरवरी को बच्चा चोरी किया था, मगर उसने अपने पति को एक दिन पहले ही फोन कर कह दिया था कि उसे बेटी पैदा हुई है। इस बात से उसका पति हरविंद्र सिंह ने भी खुश था, इसलिए उसने अपनी बहन से कहा था कि राजवीर को वह अपने घर ले आए। 

PunjabKesari

ननद को सोशल मीडिया पर न्यूज देख हुआ शक 
राजवीर कौर 14 फरवरी को अपनी ननद गुरप्रीत कौर के घर पहुंची जहां उसने अपनी भाभी राजवीर कौर और उसकी बेटी को देखा। तब उसे शक हुआ, क्योंकि उसने 2  दिन पहले ही सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी होने की न्यूज देखी थी। इसलिए जब उसने राजवीर से इस बारे में पूछा तो वह डर गई। उसने पुलिस बुलाने की बात कहीं, इसके बाद राजवीर बच्ची छोड़कर चली गई।  

PunjabKesari

ननद और उसके बेटे ने की पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल 
जब राजवीर कौर बच्ची छोड़ कर भाग गई तो ननद गुरप्रीत कौर ने बच्ची को उठाकर साहनेवाल एयरपोर्ट के पास ले गए जहां से उन्होने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल कर कहा कि कोई झाडियों में बच्ची फैंक गया है। इसके बाद पुलिस ने पहुंच कर बच्ची को बरामद कर अस्पताल में भर्ती करवाया। 

PunjabKesari

ननद ने पुलिस को बताया, राजवीर ने चुराया बच्चा 
गुरप्रीत कौर ने पुलिस को बताया कि बच्चा किसी और ने नहीं बल्कि उसकी भाभी राजवीर कौर ने चुराया था। इसके बाद पुलिस ने राजवीर के मोबाइल से लोकेशन ढूंढनी शुरू की और फिर उन्हें पता चला कि आरोपी महिला बस अड्डे के आसपास है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया।  


PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!