Ludhiana : मोटरसाइकिल चोरी करते 2 आरोपियों को लोगों ने किया काबू, की जमकर धुनाई

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 29 Sep, 2024 10:46 PM

2 bike thieves arrested in ludhiana

महानगर में दोपहिया वाहन चोरी की वारदातें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। महानगर के सिर्फ 2 क्षेत्र में ही 30 से अधिक मोटरसाईकलें चोरी होने की सूचना है।

लुधियाना (तरुण) : महानगर में दोपहिया वाहन चोरी की वारदातें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। महानगर के सिर्फ 2 क्षेत्र में ही 30 से अधिक मोटरसाईकलें चोरी होने की सूचना है। पहली वारदात थाना कोतवाली के इलाके पिंडी गली की है। जहां बीते 15 दिन में चोरों ने 7 से अधिक मोटरसाइकिल चोरी किए है, जबकि थाना डिवीजन नंबर 5 के इलाके जवाहर नगर कैंप में बीते एक महीने में 23 से अधिक मोटरसाइकिलें चोरी हो चुकी हैं। पकड़े गए दोनों आरोपी मोगा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

जानकारी देते हुए पीड़ित शेरु ने बताया कि वह रविवार को किसी काम से पिंडी गली आया था। उसने मोटरसाइकिल खड़ा किया। कुछ देर बाद वह मोटरसाइकिल के पास पहुंचा तो 2 आरोपी मोटरसाईकल चोरी कर ले जा रहे थे। जिन्हें लोगों की मदद से काबू किया गया है। प्रभजोत व शेरु नामक 2 लोगों ने आरोपियों की पहचान करते हुए पुलिस को बताया कि उनके मोटरसाईकल भी गत दिवस इन्हीं आरोपियों ने चोरी किए। 

पकड़े गए दोनों आरोपियों की पब्लिक ने धुनाई की है। उसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले किया गया है। वहीं दूसरी घटना थाना डिवीजन नंबर 5 व चौंकी कोचर मार्किट इलाके के निकट की है। जहां बीते एक महीने में चोरों ने 23 से अधिक मोटरसाईकलें चोरी की है। जानकारी देते हुए पीडि़त दलजीत सिंह निवासी रविन्द्र कालोनी न्यू शिमलापुरी ने बताया कि वह सरताज बैकरी में कुछ सामान लेने आया था। 10 मिनट बाद वह पहुंचा तो मोटरसाईकल चोरी हो चुका था। उसे अपने स्तर पर जांच पड़ताल करने पर पता चला कि 2 चोरों ने मोटरसाईकल चोरी किया है। जिसकी सीसीटीवी फुटेज पुसिल के हवाले कर दी गई है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बीते एक महीने में कई मोटरसाईकलें चोरी हो चुकी है। लोगों का कहना है कि आए दिन उनके वाहन चोरी हो रहे है। जबकि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। लोगों ने पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि वाहन चोरी की वारदातों पर नकेल कसी जाए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!