घिनौनी सोच: कोरोना के इलाज में जुटे मैडिकल स्टाफ से बोले मकान मालिक, घर खाली करो

Edited By Vatika,Updated: 28 Mar, 2020 02:59 PM

trouble in front of staff engaged in treatment of corona patients

शहर भर के सरकारी अस्पतालों में कोरोना पीड़ित मरीजों का इलाज कर रहे डाक्टरों, नर्सों व पैरा मैडीकल स्टाफ  को मकान मालिकों ने मकान खाली करने

चंडीगढ़(साजन शर्मा) : एक तरफ जहां कोरोना वायरस ने दुनिया में तहलका मचा रखा है और इससे पीड़ित मरीजों का डॉक्टर, नर्स और पैरा मैडीकल स्टाफ अपनी जान को जोखिम में डाल काम कर रहे है। वहीं समाज में कुछ बुरी सोच के लोग भी है जो कोरोना वायरस के विरुद्ध अभियान में जुटे डॉक्टरों और दूसरे स्टाफ को मकान खाली करने की धमकियां दे रहे है। सूचना के अनुसार जो डॉक्टर व स्टाफ किराए के मकान में रहते है, अब उनके मालिक उन्हें मकान खाली करने की धमकियां दे रहे है।

PunjabKesari

इस छोटी सोच वाले लोगों को यह डर सता रहा है कि कोरोना वायरस विरोधी अभियान में जुटे डॉक्टर, नर्स स्टाफ इस बीमारी से प्रभावित हो सकते है और इसका असर उनके परिवारों पर पड़ सकता है। इसलिए वह इन्हें  मकान खाली करने की धमकियां दे रहे है। वहीं दूसरी तरफ जिला प्रशासन  ने मकान मालिकों की इस करतूत को गंभीरता से लेते कहा कि   इस तरह के जिस भी मामले में शिकायत आएगी उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। 
PunjabKesari

परिदा के फेसबुक पेज पर की शिकायत
एडवाइजर मनोज परिदा ने बुधवार को प्रशासन व खुद के फेसबुक पेज पर लोगों से कफ्र्यू के दौरान प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्था में सुधार और शिकायतों के लिए पोस्ट करने को कहा था। इस पर एक तरफ जहां लोगों ने शुक्रवार को प्रशासन की ओर से बीते 3 दिन में उठाए गए कदमों की सराहना की, वहीं दूसरी तरफ कोरोना मरीजों के इलाज में विभिन्न सरकारी अस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों, नर्सों व अन्य पैरा मैडीकल स्टाफ की ओर से शिकायत मिली कि जिन घरों में वह रह रहे हैं वहां के लैंडलॉर्ड या हाऊस ओनर उन्हें तुरंत मकान खाली करने की धमकी दे रहे हैं। मनोज परिदा ने तुरंत इन शिकायतों का संज्ञान लिया और उन लैंडलॉर्ड और हाऊस ऑनर्स के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की हिदायत दी जो इस तरह के कृत्य में शामिल हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!