संदिग्ध परिस्थितियों में लड़के की मौत के बाद परिवार को किया आइसोलेट

Edited By swetha,Updated: 28 Apr, 2020 11:15 AM

the family isolated after the boy s death under suspicious circumstances

जिला स्तरीय अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रविवार दोपहर को सांस लेने में परेशानी से पीड़ित 20 वर्षीय लखविंद्र सिंह को उसकी बहन कुलविन्दर कौर की तरफ से फिरोजपुर और फरीदकोट में उपचार सुविधाओं से संतुष्ट न होते हुए सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में...

 

मोगा(संदीप, गोपी): जिला स्तरीय अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रविवार दोपहर को सांस लेने में परेशानी से पीड़ित 20 वर्षीय लखविंद्र सिंह को उसकी बहन कुलविन्दर कौर की तरफ से फिरोजपुर और फरीदकोट में उपचार सुविधाओं से संतुष्ट न होते हुए सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया था। जहां उसकी कुछ घंटो बाद ही हालत बिगड़ गई । उसने दम तोड़ दिया था, जिस को देखते हुए अस्पताल प्रबंधक की तरफ से उसकी लाश को बहुत ही सावधानी से सिविल अस्पताल में लाश घर में रखवा दिया गया है।

स्वास्थ्य आधिकारियों ने पुष्टि की कि लखविंद्र सिंह की पिछली बीमारी की हिस्ट्री टी.बी. के साथ जुड़ी होने और उसके सांस लेने में परेशानी आने की समस्या को देखते हुए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में तैनात एम.डी. मैडिसन डा.साहिल गुप्ता की तरफ से उसके कोरोना जांच के लिए सैंपल लेने का फैसला लिया गया था, परन्तु सैंपल लेने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। पर हालातों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लखविन्दर सिंह की लाश को घर में भेजने से पहले उसके कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर लैब में भिजवाए गए हैं। सहायक सिवल सर्जन डा. जसवंत सिंह ने बताया कि कोरोना संबंधित रिपोर्ट आने उपरांत और उस हिसाब से तय किए गए नियमों के अंतर्गत ही मृतक की लाश का अंतिम संस्कार करवाया जाएगा। इस संबंधी अस्पताल प्रबंधकों की तरफ से थाना सिटी साउथ को सूचना भी दे दी गई थी। मृतक की बहन और भाईयों को विभाग ने एहतियात के तौर पर किया घर में एकांतवास सहायक सिवल सर्जन डा. जसवंत सिंह ने बताया कि विभाग की तरफ से लखविन्दर सिंह की हालत संदिग्ध देखते हुए सावधानी रखते हुए उसके परिवार वालों को भी 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रहने की हिदायतों दे दी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!