सिरसा ने दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए 120 लोगों की सूची जारी की

Edited By Mohit,Updated: 02 Feb, 2021 03:23 PM

sirsa released list of 120 people arrested by delhi police

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेची के प्रधान और शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर........

जालंधर/नई दिल्ली (चावला): दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेची के प्रधान और शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने 26 जनवरी को किसान परेड के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी 120 लोगों की सूची जारी कर दी है।

यह सूची जारी करते हुए सिरसा ने बताया कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अभी तक 14 एफ.आई.आर. दर्ज की हैं और इनके तहत 120 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनकी सूची हम दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी की वेबसाइट पर और सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन व्यक्तियों के परिवार दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के साथ और अकाली दल से संपर्क कर सकते हैं और हम इन सभी के मामले में कानूनी सहायता सहित हर तरह की सहायता प्रदान करेंगे।

दिल्ली कमेटी के प्रधान सिरसा ने बताया कि कमेटी के लीगल सेल और इस मामले में दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी द्वारा बनाई वकीलों की टीम ने इन सारे केसों की जानकारी हासिल की है। उन्होंने बताया कि यह सभी 14 एफ.आई.आर. मुखर्जी नगर, नागलोई, उत्तम नगर, नजफगढ़ सीमापुरी, बाबा हरीदास नगर, पश्चिम विहार वेस्ट, अलीपुर आउंटर और मुंडका आउंटर पुलिस थानों में दर्ज की गई हैं जिनके तहत यह गिरफ्तारियां हुई हैं।

उन्होंने बताया कि जो अर्शदीप सिंह नाम का नौजवान जिसकी टांग पर गोली लगी थी, वह इस वक्त सेंट स्टीफन में दाखिल है और उसको भी गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि नौजवान की हालत ठीक है और इसको किसी वक्त भी अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!