Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने का मामला, कुलविंदर कौर से नाराज सिंगर Mika Singh ने शेयर की ये पोस्ट

Edited By Kamini,Updated: 08 Jun, 2024 01:05 PM

singer mika singh shared this post

एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। बॉलीवुड में जहां उन्हें करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर जैसे बड़े स्टार्स से परेशानी हुई, वहीं राजनीति में आते ही 'थप्पड़' ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है।

जालन्धर : एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। बॉलीवुड में जहां उन्हें करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर जैसे बड़े स्टार्स से परेशानी हुई, वहीं राजनीति में आते ही 'थप्पड़' ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। अब हाल ही में इस पूरी घटना पर बॉलीवुड सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कंगना के साथ थप्पड़ कांड पर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने जो रिएक्शन दिया उससे हर कोई हैरान रह गया। हाल ही में मीका सिंह ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक तरफ सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर हैं और दूसरी तरफ कंगना रनौत हैं।

PunjabKesari

इस पोस्ट को शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा, “एक पंजाबी और सिख समुदाय के रूप में, हमने अपनी सेवा और रक्षा के माध्यम से दुनिया भर में अपना नाम बनाया है। एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ जो हुआ उसे सुनकर बहुत दुख हुआ। सीआईएसएफ कांस्टेबल हवाई अड्डे पर ड्यूटी पर थी और अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना उसका कर्तव्य था। यह दुखद है कि किसी अन्य स्थिति पर अपने व्यक्तिगत गुस्से के कारण उसने एक यात्री पर हमला करना उचित समझा। उन्हें सिविल ड्रेस में एयरपोर्ट के बाहर अपना गुस्सा दिखाना चाहिए था। यह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का सही तरीका नहीं है। उनकी इस हरकत का असर अन्य पंजाबी महिलाओं पर पड़ेगा और उन्हें नौकरी से निलंबित कर दिया जाएगा क्योंकि एक व्यक्ति ने गलती की है।'

आपको बता दें कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी के बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव होकर पूरी घटना के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया और मेरे प्रशंसकों से बहुत सारे फोन आ रहे हैं, "मैं बिल्कुल ठीक हूं।" चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई वह सुरक्षा जांच को लेकर हुई। सुरक्षा जांच के बाद जब मैं आगे बढ़ी तो दूसरे केबिन में महिला सीआईएसएफ कर्मी मेरे आने और पार करने का इंतजार कर रही थी, फिर बगल से आई और मेरे चेहरे पर मारा और मेरे साथ दुर्व्यवहार भी किया। मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है। मेरी चिंता यह है कि पंजाब में बढ़ते आतंकवाद से कैसे निपटा जाएगा।”

गौरतलब है कि पिछले गुरुवार दोपहर 3.30 बजे जब कंगना दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तो सुरक्षा जांच के बाद बोर्डिंग के लिए जाते समय एलसीटी कुलविंदर कौर (सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कंगना रनौत के साथ सफर कर रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। आरोपी (CISF) जवानों को हिरासत में ले लिया गया है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!